Hindi

कभी जिस एक्टर्स से बहुत प्यार करते थे करण जोहर, वो आज है एक सुपर स्टार की बीवी

करण जोहर को आज कौन नही जानता है, वो बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडूसर हैं, और टॉप डायरेक्टर हैं, उन्होंने कुछ कुछ होता है जैसी क्लासिक फिल्म को डायरेक्ट किया है, इसके अलावा करण जोहर हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपनी फिल्मो को लेकर कभी अपने विवाद तो कभी अपनी सेक्सुअलटी को लेकर.

सेक्सुअलटी की बात आई तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं  की करण जोहर कभी एक लड़की से प्यार करते थे  बाद में वो लड़की   बॉलीवुड की मशूहर हीरोइन बन गयी और उसके बाद एक सुपर स्टार की बीवी आईये जानते हैं की आखिर है कौन वो एक्ट्रेस,

आपको जानकर हैरानी होगी की उस लड़की का नाम है ट्विंकल खन्ना, ट्विंकल खन्ना आज सुपर स्टार अक्षय कुमार की बीवी है. पर क्या आपको पता है की कभी करण जोहर और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी थी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि करण जौहर की इस लव स्टोरी का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने अपनी बुक मिसेस फनीबोन में किया है, दरअसल ये वाकया उस वक्त का है जब ट्विंकल खन्ना और करण एक ही बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़ते थे,

इसी दौरान करण को ट्विंकल से एक तरफा प्यार हो गया था। इस लव स्टोरी के बारे में खुलासा करते हुए ट्विंकल ने इस बात का जिक्र किया है. उस समय मेरे चेहरे पर हल्की मूछें हुआ करती थी जो करण जौहर को बेहद पसंद थी और इसी लिए करण हमेशा मेरी तारीफ करते थे.

इतना ही नहीं करण के एक तरफा प्यार ने ट्विंकल को चोर भी बना दिया था क्योंकि करण को स्कूल टाइम में काफी भूख लगती थी. ट्विंकल उनके लिए खाना चुराकर लाती थीं

.

बोर्डिंग स्कूल में एक ओर जहां करण जौहर ट्विंकल खन्ना से एक तरफा प्यार करते थे तो वहीं ट्विंकल भी करण को पसंद करती थीं.  लेकिन दोनों ने कभी इजहार नही किया, बाद में जब दोनों बड़े हुए तो दोनों ने कभी किसी भी फिल्म में कम नही किया.

हालाँकि करण ने अपनी पहली फिल्म कुछ कुछ होता में रानी मुखर्जी वाला रोल ट्विंकल खन्ना को ऑफर किया था मगर ट्विंकल ने उस रोल को ये कह करा मना कर दिया था की ये बहुत छोटा रोल है.

Related Articles

Back to top button