Hindi

कभी ‘छोटे पापा’ कहकर बुलाती थीं डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटियां सनी देओल को

डिंपल कपाड़िया वो एक्ट्रेस है जिसने 16 की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया, इस फिल्म के बाद ही डिंपल पूरी इन्डस्ट्री में छा गयी इसके बाद डिंपल ने एक के बाद एक सुपर हिट फिल्म दी.

मगर 1973 में डिंपल ने अपने से 16 साल बड़े उस वक़त के सुपर स्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली, मगर ये शादी 10 साल भी नही चली, और 1983 में दोनों अलग हो गये.

इसके बाद डिंपल की लाइफ में सन्नी देओल आये, हालाँकि सनी शादी शुदा थे फिर भी दोनों का अफेयर 11 साल तक चला  आपको बता दें कि सनी और डिंपलने  मंजिल-मंजिल, गुनाह, आग का गोला, अर्जुन, नरसिम्हा जैसी फिल्मों में साथ काम किया.

सनी ने डिंपल को पत्नी ही मानते थे, इतना ही नहीं दोनों के बारे में खबरें ये भी आईं कि उन्होंने शादी कर ली थी. पर आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि कभी भी नही हो पायी, मगर ये हमेशा चर्चा का विषय रहा की दोनों की शादी हो चुकी है.

 

पिंकविला में छपे आर्टिकल ‘फ्राइडे फ्लैशबैक’ के मुताबिक, जब सनी और डिंपल एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो डिंपल की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना सनी को ‘छोटे पापा’ कहकर बुलाने लगी थीं.

 

साल 2017 में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। इस फोटो में सनी और डिंपल हाथ में हाथ रखे बैठे थे और स्मोकिंग भी कर रहे थे। उस तस्वीर के बाद अब दोनों को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘डिंपल की बहन सिंपल का बेटा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है. इस फिल्म में सनी देओल भी होंगे और ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में डिंपल कैमियो भी करती दिखेंगी.

 

Related Articles

Back to top button