Hindi

कभी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, इस वजह से सुनीता से शादी करनी पड़ी

बॉलीवुड के कॉमेडियन गोविंदा भले ही काफी लंबे समय से फिल्मो से दूर हैं पर वे 80 और 90 के दशक के सुपरस्टार रहे हैं। कभी ऐसा दौर भी था जब गोविंदा की फिल्में उनके नाम से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती रही हैं।   बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी सुनीता और गोविंदा के दो बच्चे टीना और यशवर्धन आहूजा हैं।

बहरहाल आप आप गोविंदा और सुनीता की शादी और उनके रिश्ते के बारे में तो जानते ही हैं लेकिन आपको शायद ये बात पता नही होंगी कि गोविंदा सुनीता से शादी से पहले अभिनेत्री नीलम कोठारी से प्यार करते थे। 80 के दशक में गोविंदा और नीलम दोनों एक साथ कई फिल्मों में नज़र आए।

खबरों की मानें तो गोविंदा को नीलम से इस कदर प्यार हो गया था कि वो गोविंदा नीलम से शादी करना चाहते थे। लेकिन दोनों की शादी के बीच काफी सारी परेशानियां आ रहीं थीं। दरअसल गोविंदा की मां नीलम को पसंद नहीं करती थीं और वो गोविंदा की शादी बॉलीवुड निर्देशक आनंद सिंह की साली से कराना चाहती थीं।

सुनीता फिल्म निर्देशक आनंद सिंह की साली हैं। गोविंदा ने मां को मनाने की कोशिश की लेकिन मां नहीं मानी। गोविंदा और नीलम की पहली फिल्म साल 1986 में आई इल्ज़ाम थी। बहरहाल गोविंदा और नीलम की शादी तो नही हो सकी गोविंदा नें जहां निर्मला से शादी की वहीं नीलम नें समीर सोनी से शादी की।

Related Articles

Back to top button