Hindi

कभी इस एक्ट्रेस का दिवाना था पूरा बॉलीवुड अब गुमनाम हो गईं ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाना इतनी आसन बात नही है आम तौर पर यहां हर कोई अपनी पहचान बनाने का सपना लिए आता है लेकिन हर किसी का सपना पूरा हो ये जरूरी तो नही बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें बेहद कम वक्त में काफी अच्छी पहचान मिली लेकिन अफसोस इसके बाद भी इन सितारों का फिल्मी सफर कुछ खास नही रहा इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज कहां हैं और क्या कर रहीं हैं ये बात कोई नही जानता।

आज हम आपको बॉलीवुड कि अभिनेत्री रिमी सेन के बारे में बताने जा रहे हैं। रिमी सेन नें बेहद कम वक्त में काफी सुर्खियां बटोरीं रिमी सेन नें हंगामा,गोलमाल,गरम मसाला जैसी फिल्मों में काम किया हेराफेरी, हंगामा जैसी ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रहीं।

रिमी सेन नें बॉलीवुड में काफी फिल्मों में काम किया। खास बात यह है कि रिमी सेन की ऐसी ही फिल्मों को दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिला जिसमें एक नही बलकी दो या दो से ज्यादा अभिनेता रहे। रिमी सेन की जितनी भी फ़िल्में हिट हुईं लगभग उन सभी में एक से ज्यादा एक्टर्स उनके साथ दिखाई दिए।

बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रिमी सेन नें हंगामा फिल्म में दर्शकों का काफी अच्छा मनोरंजन किया इतना ही नही रिमी सेन नें हेरा फेरी, और गोलमाल जैसी फिल्मों में भी काफी अच्छी एक्टिंग की रिमी की एक्टिंग को दर्शकों नें काफी पसंद भी किया लेकिन इसके बाद भी आज रिमी बॉलीवुड से दूर गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर हैं।

रिमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन बॉलीवुड से रिमी काफी लंबे समय से दूर हैं। बहरहाल रिमी बॉलीवुड में कब वापस लौटेंगी फिलहाल यह कह पाना काफी मुश्किल है।

Related Articles

Back to top button