Hindi

कभी अभिनेत्रियों के कपड़े प्रेस किया करते थे रोहित शेट्टी, कैसे बनें इतने बड़े फिल्मेकर जानिए

बॉलीवुड में फिल्म अभिनेता अभिनेत्रियां बनने के सपने तो हर कोई लेकर आता है बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता -अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने फिल्मों में आने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है और काफी सारी मुश्किलों के बाद आज यहां पहुंचे हैं लेकिन क्या आप बॉलीवुड के ऐसे फिल्मेकर के बारे में जानते हैं जिसने कभी पैसों के लिए हिरोइनों के कपड़े प्रेस किए थे।

आइए जानते हैं फिल्मेकर रोहित शेट्टी की जिंदगी से जुड़ा उनका सबसे बड़ा संघर्ष जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे रोहित शेट्टी बेशक आज बॉलीवुड के टॉप फिल्मेकर्स में से एक हैं लेकिन रोहित शेट्टी नें इस मुकाम को हासिल करने के लिए कई सालों तक संघर्ष किया है।

आपको जानकर यकीन नही होगा की रोहित शेट्टी कभी फिल्मों में स्पॉट बॉय हुआ करते थे और अजय देवगन तब्बू जैसी हिरोइनों के हर छोटे से छोटा काम किया करते थे। साल 1995 में आई अजय देवगन और तब्बू की फिल्म हकीकत में के सेट पर रोहित शेट्टी को स्पॉट बॉय का काम मिला था उस दौरान रोहित शेट्टी  सेट पर तब्बू की साडि़यां भी प्रेस किया करते थे।

रोहित शेट्टी नें काफी संघर्ष किया और उनकी दिन रातों की मेहनत रंग लाई साथ अजय देवगन रोहित शेट्टी के लिए लकी साबित हुए अजय देवगन की ही साल 2003 में आई फिल्म जमीन में रोहित शेट्टी नें बतौर निर्देशक काम किया रोहित शेट्टी के निर्देशन बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी साबित हुई और रोहित शेट्टी को आखिरकार उनकी मेहनत का फल मिला बस फिर क्या था इसके बाद रोहित शेट्टी नें कभी पीछे मुड़कर नही देखा।

बतौर निर्देशक रोहित नें कई फिल्में कीं जिनमें सिंघम, चेन्नई एक्सप्रेस,दिलवाले, गोलमाल जैसी फिल्में शामिल हैं। हालही में एक रियलिटी शो के दौरान रोहित नें अपनी जिंदगी का ये संघर्ष बयां किया रोहित नें कहा वो हर मेहनत करने वाली की इज्ज़त करते हैं और कोई भी काम छोटा या बड़ा नही होता।

Related Articles

Back to top button