Hindi

ट्यूबलाइट पार्टी में भिड़े सलमान यूलिया दोनों के बीच हुई जमकर झड़प

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट की पार्टी में पहुंची सलमान की तथाकथित गर्लफ्रेंड यूलिया बंतूर लेकिन सलमान और यूलिया को पार्टी में एक साथ देखने की हसरत रखने वालों का दिल उस वक्त टूट गया जब दोनों एक दूसरे से दूर-दूर  अजनबी बने दिखे इतना ही नहीं पूरी पार्टी में कहीं भी सलमान और यूलिया एक साथ नज़र नही आए ।

गौरतलब है की सलमान खान और चीनी एक्ट्रेस झू –झू स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग पूरी हो चुकी है फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खुशी में फिल्म के निर्देशक कबीर खान नें पार्टी दी थी  बॉलीवुड की इस पार्टी में फिल्म से जुड़े लोग मौजूद थे वहीं पार्टी में सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया बंतूर भी दिखीं , पार्टी में मौजूद मीडिया सलमान और यूलिया की एक फोटो लेनें के लिए काफी लंबे समय तक इंतज़ार करता रहा ।

 

लेकिन पूरी पार्टी के दौरान सलमान अपनी कार से उतरे और सीधे पार्टी में चले गए वहीं यूलिया भी अलग गाड़ी में आईं और वो भी पार्टी में चले गए दोनों अलग-अलग समय पर आए और अलग-अलग ही वापस चले गए यही नही पूरी पार्टी के दौरान सलमान यूलिया और दोनों ही एक दूसरे से दूर-दूर दिखाई दिए ।

बीते साल दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आईं थीं की सलमान और यूलिया रिलेशनशिप में हैं और दोनों नबंर में शादी करने वाले हैं, यहां तक यूलिया को अक्सर सलमान खान के परिवार के साथ कई जगहों पर एक साथ देखा गया था जिसके बाद ही दोनों के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारे में शुरू हुए । लेकिन सलमान खान इस खबर को सिरे से नकार दिया था ।

सलमान के इस बयान के कुछ समय बाद ही यूलिया अपने देश रोमानिया वापस लौट गईं थीं

यूलिया के अचानक रोमानिया जाने के बाद मीडिया में खबरें आईं की सलमान और यूलिया दोनों का ब्रेक-अप हो गया है और दोनों के बीच अब कोई रिश्ता नही है । हालाकि ऐसी खबरों के कुछ समय बाद ही यूलिया वापस भारत लौटीं और उनकी वापसी के साथ ही एक बार फिर सलमान और यूलिया के रिलेशनशिप के चर्चे मीडिया में चलनें शुरू हो गए ।

खबरों की मानें तो सलमान नें ही अपने  खास दोस्त हिमेश रेशमिया से यूलिया को उनके एल्बम सॉंग आपसे मौसिकी में लेने की बात कही थी सोर्सेस की मानें तो सलमान बॉलीवुड में यूलिया के गॉडफादर हैं ।

लेकिन बीती रात पार्टी में दोनों की एक दूसरे के लिए बेरूखी देखने के बाद ये कहा जा सकता है की दोनों के बीच कुछ भी ठीक नही चल रहा है । पार्टी खत्म होने के बाद सलमान जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो लगा की यूलिया भी उनके साथ ही बाहर निकलेंगी लेकिन ऐसा कुछ होता नही दिखा ।

सलमान के जाने के बाद मीडिया यूलिया के पार्टी से बाहर आने का इंतज़ार कर रहे थे ,यूलिया जैसे ही बाहर आईं तो मीडिया नें उनसे सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन यूलिया मीडिया के किसी सवाल का जवाब दिए बिना अपनी कार में बैठीं और वहां से निकल गईं ।

Related Articles

Back to top button