Hindi

कपिल शर्मा की लेट लतीफी के चलते नाराज़ होकर वापस लौटी फिल्म मुबारकां की टीम

छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कई बार सेट पर कपिल के लेट लतीफी के चर्चे आपने सुने होंगे अक्सर बॉलीवुड सितारे अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने कपिल के शो पर पहुंचते हैं लेकिन कई बार उनकी शिकायत होती है की कपिल के देर से आने की वजह से या देर से शूट करने की वजह उन्हें घंटों कपिल का इंतज़ार करना पड़ता है हालही में कपिल के सेट पर फिल्म मुबारकां की स्टार कास्ट पहुंची थी लेकिन उन्हें बिना शूट के ही वापस लौटना पड़ा।

आपको याद होगा की कुछ समय पहले ही फिल्म ओके जानू के प्रमोशन  के दौरान कपिल के सेट पर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर पहुंचे थे लेकिन कपील नें उन्हें भी घंटों इंतज़ार करवाया और लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार शो के एपिसोड को शूट किया गया।

उस दौरान खबरें ये भी आईं थीं की  आदित्य और श्रद्धा इस बात को लेकर कपिल से नाराज़ भी हुए थे।

सिर्फ यही नही फिल्म बेगम जान के समय भी कपिल के शो के सेट पर कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया कपिल नें बेगम जान के समय भी कुछ ऐसा ही किया था फिल्म की हिरोइन विद्या बालन को भी कुछ घंटो तक कपिल का इंतज़ार करना पड़ा।

मुबारकां की टीम को पहले कपिल की तबियत का हवाला दिया गया और बाद में कहा गया की कपिल जल्द ही आ रहे हैं कपिल के इंतज़ार में अर्जुन कपूर , अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज़, अथिया शेट्टी जैसे सितारे लग भग 4 घंटे तक कपिल का इंतज़ार करते रहे लेकिन फिर भी कपिल नही आए तो मुबारकां के कलाकारों नें शूटिंग ना कर वापस लौटने का फैसला लिया रात को 10 बजे तक मुबारकां की टीम सेट पर बैठी रही लेकिन उसके बाद भी कपिल नही आए तो सभी नाराज़ होकर वापस लौट गए।

आपको बता दें की की कुछ समय पहले ही शाहरूख खान और अनुष्का भी जब हैरी मेट सेज़ल की शूटिंग के लिए पहुंचे थे तब भी कपिल की तबियत खराब होने की वजह से शाहरूख अनुष्का को बिना शूट के ही वापस लौटना पड़ा। बहरहाल कपिल की तबियत अब भी ठीक नही बताई जा रही है

 

 

 

Related Articles

Back to top button