Tellywood

कपिल के शो पर भड़के श्रद्धा-आदित्य

बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में से एक श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी अपनी अपकमिंग फिल्म ओके जानू के प्रमोशन के लिए हालही में द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची । जंहा श्रद्धा और आदित्य दोनों कपिल से नाराज़ हो गए ।

कुछ समय बाद ही रिलीज़ हो रही फिल्म ओके जानू का प्रमोशन इन दिनों जोर शोर से चल रहा है । अपनी इसी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने कपिल और श्रद्धा सोनी टीवी के फेमस शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे । जहां सेट पर कपिल के इन दोनों मेहमानों को घंटो इंतजार करना पड़ा जिसके चलते श्रद्धा और आदित्य का पारा हाई हो गया और वो कपिल से नाराज़ हो गए ।

किसी फिल्म का प्रमोशन हो और बॉलिवुड सितारे अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल के शो पर ना जाएं ऐसा कैसे हो सकता है । बड़े-बडे बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्मों को प्रमोट करने सोनी टीवी के इस कॉमेडी शो में शिरकत पहुंचते हैं । लेकिन कई बार कुछ ऐसा होता है जिसके चलते इन सिने स्टार्स को शो शुरू होने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ता है ।

ज्ञात हो की इससे पहले भी बॉलीवुड एक्टर सनी देओल कपिल के शो में अपनी फिल्म घायल वन्स अगेन का प्रमोशन करने पहुंचे थे उस दौरान भी कपिल नें अपने मेहमान कलाकारों को  घंटो इंतजार करवाया था ।


बीते मंगलवार को कपिल के शो में आदित्य और श्रद्धा का खास एपिसोड शूट किया गया । खास बात ये रही की काफी लंबे इंतजार के बाद भी श्रद्धा और आदित्य नें शो के सेट पर जमकर मस्ती की और  कपिल के घरवालों के साथ खूब धमाल मचाया । बता दें की श्रद्धा और आदित्य की ये अपकमिंग फिल्म तमिल मूवी ओके कनमनी की रीमेक है । जो युथ के रिलेशनशिप में रहने की कहानी को बयां करती हैं ।

वैसे आपको याद होगा की आदित्य और श्रद्धा इससे पहले अपनी डेब्यू फिल्म आशिकी 2 में भी एक साथ नज़र आ चुके हैं । आशिकी 2 नें बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी साथ ही आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी को दर्शकों नें काफी पसंद किया था ।

कपिल शर्मा सो का हिस्सा बने आदित्य और श्रद्धा नें डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ भी खूब मस्ती की इस दौरान डॉक्टर गुलाटी नें श्रद्धा का खास अंदाज़ में चेक अप भी किया । कपिल शर्मा के सेट पर सभी नें आदित्य और श्रद्धा के साथ ओके जानू के गानों पर डांस भी किया ।

Related Articles

Back to top button