Hindi

कटप्पा बने वरूण धवन प्रभास को पीछे से मारी तलवार करण जौहर के घर उमड़ पड़ा पूरा बॉलीवुड

फिल्म बाहुबली 2 को रिलीज़ हुए भले ही काफी समय हो चला है लेकिन इसके चर्चे अभी भी लोगों की ज़ुवान पर गूंज रहे है तभी तो वरूण धवन को कटप्पा का किरदार इतना पसंद आया की वो खुद ही कटप्पा बन गए और प्रभास पर पीछे से तलवार से वार कर दिया ।

अब आप सोच रहे होंगे की आखिर वरूण नें ऐसा क्यों किया दरअसल वरूण और प्रभास करण जौहर के घर पार्टी में पहुंचे थे जंहा वरूण के हांथों वो तलवार लग गई जिसे बाहुबली निर्देशक राजा मौली नें करण जौहर को फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ पर दी थी बस फिर क्या था वरूण को तलवार देखते ही मज़ाक सूझा और वो प्रभास के साथ बाहुबली और कटप्पा के बीच का सीन फिल्मानें लगे।

बॉलीवुड फिल्मेकर करण जौहर नें हालही में मुंबई स्थित अपने घर पर एक ग्रैंड मस्ती पार्टी ऑर्गनाइज़ की जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों समेत बाहुबली स्टार प्रभास और राणा दग्गुबती भी पहुंचे । आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा,रणवीर कपूर,वरूण धवन, अर्जुन कपूर जैसे कई सितारे पार्टी में शामिल हुए।

प्रभास और राणा दग्गुबती करण जौहर के इस पार्टी में पहुंचने के लिए कल ही मुंबई पहुंचे दोनों एक साथ पार्टी में शरीख हुए।

बाहुबली और बाहुबली 2 में अपने किरदार से प्रभास बेहद अलग और स्मार्ट लगे ।

याद होगा की प्रभास नें बाहुबली 2 में अपने किरदार के लिए तकरीबन 20 से 30 किलो अपना वज़न बढा़या था लेकिन प्रभास को देखकर लग रहा है की उन्होनें अपने किरदार से बाहर आने  के बाद ही अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान लगा दिया और अब प्रभास अपने पुराने पहले जैसे लुक में वापस आ गए हैं।

आपको बता दें की प्रभास की फिल्म साहो अगले साल 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है फिल्म में प्रभास के साथ ही बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश भी नज़र आएंगे वहीं बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी एक बार फिर से प्रभास के साथ इस एक्शन रोमांटिक फिल्म में रोमांस करती दिखाई देंगी फिल्म तेलुगू, तमिल , मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज़ होगी ।

 

Related Articles

Back to top button