Hindi

कंटेस्टेंट के बीच हुए विवाद पर भड़के सलमान कहा जब कोई परेशान करे तो बर्दाश्त ना करें

बिग बॉस के सीज़न 11 के पहले ही एपिसोड के साथ कांट्रोवर्सी का दौर शुरू हो गया है। बिग बॉस में आए इस बार 6 सेलीब्रिटी और 12 कॉमनर के साथ बिग बॉस के घर में विवादों और बहस बाज़ी का सिलसिला भी शुरू हो गया है। शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच शो में एंट्री से पहले ही लड़ाई चल रही थी जिसका असर बिग बॉस के घर में भी देखने को मिल रहा है वहीं अर्शी खान और हिना खान के बीच भी अब किचन और राशन को लेकर वाद विवाद का दौर चल रहा है  जुबेर खान की बदतमिज़ी भी बिग बॉस होस्ट सलमान खान से छुपी नही है।

सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है ज्ञात होगा की बिग बॉस के पिछले सीज़न में प्रियंका जग्गा की बदतमीज़ियों से परेशान होकर सलमान नें उन्हें जबर्दश्ती घर से बेघर किया था वहीं स्वामी ओम को भी सलमान नें खूब खरी खोटी सुनाई थी।

हालही में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच चल रही लड़ाई के बारे में सलमान नें कहा की जब कोई आपको परेशान करे तो उससे बार -बार विनती करके उसे समझाने की कोशिश करने की बजाय उसे साफ-साफ उसी की भाषा में जवाब दें।

इतना ही नही जुबेर खान की बदतमीज़ियों के चलते सलमान नें उन्हें भी आड़े हांथों लिया सलमान नें कहा की इस तरह की बातें और हरकतें ना करें जिससे आपके बच्चों को देखकर दुख पहुंचे इस बात का भी खयाल रखें की बिग बॉस के घर में जुबेर के बच्चे भी उन्हें देख रहे हैं।

बिग बॉस के घर के 18 सदस्यों में से इस हफ्ते सलमान किस -किस की क्लास लेते हैं और किसे घर से बेघर होना पड़ता है जल्द ही इस बात की जानकारी भी टीवी स्क्रीन पर दिखाई देगी बहरहार ज्योति कुमारी, जुबेर खान, अर्शी खान जैसे कुछ नाम घर से बेघर वाले सदस्यों की लिस्ट में शामिल होने का अंदाज़ा लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button