Hindi

कंगना रानौत ही नही इन एक्टर्स से भी रहा है, ऋतिक रोशन का अफेयर

ऋतिक रोशन वो एक्टर हैं जो रातों ही रात सुपर स्टार बन गये, पहली फिल्म से इतनी कामयाबी आज तक किसी भी एक्टर को नही मिली. की पहली ही फिल्म से उसे सुपरस्टार कहा जाए. ऋतिक रोशन ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर राज किया बल्कि करोड़ो दिल की धड़कन भी बन गये उनकी फैन फोल्लोविंग लड़कियों में बहुत ज्यादा बढ़ गयी.

ऐसा कहा जाता है की  2000 में ऋतिक  की पहली फिल्म कहो न प्यार के रिलीज होंने के बाद जब वैलेंटाइन आया था तब हजारों लडकियों ने ऋतिक को प्रपोज किया था. हालाँकि उसकी के कुछ समय बाद ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सुजैन रोशन से शादी कर ली थी

बाद में ये शादी 12 साल बाद टूट गयी, टूटने की वजह ऋतिक  का कंगना रानौत के साथ अफेयर बताया गया. हालाँकि बाद में ऋतिक और कंगना के बीच झगड़ा हो गया और ये झगडा इतना बड़ा की मामला पुलिस तक जा पहुंचा. ऋतिक ने कंगना पर मान हानि का केस किया. इस मामले की जांच अब भी पुलिस कर रही है.

मगर ये पहली बार नही था की जब ऋतिक का किसी एक्ट्रेस से अफेयर रहा हो इससे पहले भी  ऋतिक का कई एक्टरों के साथ अफेयर रहा. आज हम उन एक्टर्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जिनके साथ ऋतिक रोशन का अफेयर रहा

 करीना कपूर

करीना कपूर और ऋतिक ने एक ही साल फिल्मों में डेब्यू किया था, ऋतिक पहली फिल्म से सुपर स्टार बन गये मगर करीना कपूर की फिल्म रिफ्यूजी फ्लॉप हो गयी.

दोनों ने करण जोहर की फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में पहली बार काम किया था इसके बाद इन्होने सुभाष घई की फिल्म यादें में काम किया. इस दौरान खबरे आने लगी की दोनों का अफेयर चल रहा है. इस बात को दोंनों ने ही नाकारा क्यूंकि उस वक़्त ऋतिक की शादी को सिर्फ साल भर ही हुआ था, मगर जब बात बहुत बढ़ गयी तो दोनों ने आज तक किसी भी फिल्म में फिर कोई काम नही किया.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने ऋतिक  के साथ मिशन कश्मीर और  कोई मिल गया में काम किया था इन्ही  फिल्मों  के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ, जबकि ये फिल्म खुद ऋतिक  के पापा डायरेक्ट कर रहे थे मगर फिर भी दोनों का अफेयर खूब चला, उस वक़्त के अख़बारों में इन दोनों की अफेयर की ख़बरें छपती रहती थी,

बाद में दोनों ने फरहान अख्तर की दूसरी फिल्म लक्ष्य में भी साथ काम किया. बाद में जब हर्तिक की बीवी सुजैन ने लक्ष्य  को प्रीति जिंटा से दूर रहने को कहा तब इसके बाद दोनों ने कोई भी फिल्म नही की.

बारबरा मोरी

अनुराग बासु की फिल्म ‘काइट्स ‘ में ऋतिक के साथ नजर आयी मेक्सिकन एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ भी ऋतिक का नाम जुड़ चूका हैं. फिल्म के अंदर दोनों ने काफी इंटिमेट सिन भी किये जिसके बाद दोनों काफी चर्चा में आ गये थे, लेकिन दोनों का ये रिश्ता चल नही पाया.


ऋतिक और उनकी पत्नी के बीच भी इस बात को लेकर काफी हंगामा हुआ था. इस अफेयर की वजह से उस वक़त सुजैन ऋतिक का घर छोड़ चुकी थी, मगर राकेश रोशन के समझाने से और बच्चे बहुत ही छोटे थे जिस कारण सुजैन ने उस वक़त ऋतिक से तलाक नही लिया था और मान गयी और वापस ऋतिक  के पास आ गयी. बाद में बराबर मोरी ने भी एक इंटरव्यू में कबूला था की उनका और ऋतिक का अफेयर रहा.

कैटरिना कैफ

कैटरिना और ऋतिक  ने जिन्दगी न मिलेगी दुबारा और बेंग बेंग में काम किया था बेंग बेंग के समय दोनों का मनाली में अफेयर शुरू हुआ तब तक ऋतिक  सुजैन को तलाक दे चुके था और कंगना के साथ रिलेशनशिप में थे. और कैटरिना रणवीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी.

मगर ऋतिक  और कैटरिना  के अफियर से दोनों के रिलेशन टूट गये इधर केटरीना और रणवीर कपूर का ब्रेकअप हो गया और उधर कंगना और हृर्तिक का रिश्ता टूट गया. हालाँकि कैटरिना और ऋतिक ने कभी भी अपने अफेयर के बारे में बात नही की

इस अफेयर के बाद  ऋतिक फ़िलहाल अभी सिंगल हैं  ऐसा वो कहते हैं. आज कल वो वापस अपनी बीवी के पास जाना चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button