Hindi

कंगना की बहन रंगोली और केआरके के बीच छिड़ी जंग रंगोली नें केआरके को कहा बिकाउ कुत्ते

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक तरफ जहां कई कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनी हुई हैं वहीं कंगना के बचाव में आई उनकी बहन रोली और फिल्म क्रिटिक केआरके के बीच सोशल वार चल रहा है जी हां दरअसल केआरके नें कंगना के खिलाफ ट्वीट करते हुए उनकी फिल्म सिमरन को सबसे ज्यादा घटिया और बकवास बताया। इस पर कंगना नें केआरके को तो कोई जवाब नही दिया, लेकिन उनकी बहन रंगोली नें विवादित फिल्म आलोचक और कंट्रोवर्सी किंग केआरके को जमकर फटकार लगाई, बात उस वक्त और ज्यादा बढ़ गई जब केआरके नें आदित्य पंचोली और कंगना के रिश्ते पर कई सवाल उठाए, बस फिर क्या था रंगोली भी गुस्से में आग बबूला हो गईं।

केआरके नें कंगना के खिलाफ जो कुछ कहा रंगोली नें उसपर पलटवार करते हुए केआरके को बिकाउ कुत्ता कह दिया । दरअसल केआरके नें कहा की कंगना 2003 में आदित्य पंचोली से मिली थीं और उन्हें 2006 में फिल्म मिल गई क्या बात है इसके पांच गवाह भी हैं। बस फिर क्या था रंगोली नें केआरके से सुबूत और गवाह लाने की बात कही।

रंगोली नें कहा सुबूत लेके आओ नही तो तो धुलाई करूंगी । इस पर केआरके नें रंगोली को ताना मारते हुए उनके एसिड अटैक जैसे मामले को भी घसीटा केआरके नें कहा उसने भगा दिया हिमाचल से तब उसका कुछ नही बिगाड़ पाई धुलाई की बात करती हो मैडम जी। इस पर रंगोली पहले से भी ज्यादा भड़क गईं रंगोली नें केआरके को भोंकता हुआ कौआ जैसे कई शब्द भी कहे।

केआरके और रंगोली का ये सोशल मीडिया वार लगातार जारी काफी लंबे समय तक जारी रहा। इस दौरान दोनों नें एक दूसरे को काफी कुछ बुरा भला कहा और केआरके नें कंगना पर आरोपों की बारिश की जिसका रंगोली केआरके की ही भाषा में लगातार जवाब देती रहीं।

  बहरहाल कंगना रनौत की फिल्म सिमरन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाती है या नही जल्द ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ये बात भी साफ हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button