Tellywood

ओमकारा का राज़ छुपाने के लिए शिवाय नें दिया अनिका को तलाक

साल 2016 खत्म होने जा रहा है लेकिन सीरियल की दुनिया में ड्रामा है की खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा । अब इश्बाज़ को ही ले लीजिए, शिवाय और अनिका की शादी हो गई। लेकिन दोनों के प्यार के बीच दीवार बनी टिया नें ,मीडिया के सामने खुले आम ये बात कह दी की वो शिवाय के बच्चे की मां बनने वाली हैं।टिया अपने पति की मौत की वज़ह अनिका को मानती हैं और इसी लिए अनिका से बदला लेने के लिए अनिका को शिवाय से हमेशा-हमेशा के लिए दूर करना चाहती हैं ।

टिया के सुसाइड वाले ड्रामे के बाद पिंकी और सभी घर वालों को इस बात का यकीन हो जाता है की टिया शिवाय के बच्चे की मां बनने वाली हैं । अनिका शिवाय को समझाती हैं की टिया किसी और के बच्चे को शिवाय का नाम देने के लिए ये नाटक कर रहीं हैं । अनिका टिया का पर्दाफास करने के लिए टिया के होने वाले बच्चे और शिवाय का डीएन ए टेस्ट करवाती हैं। लेकिन टिया बड़ी चालाकी से टेस्ट की रिपोर्ट बदल देती हैं । और एक बार फिर से अनिका शिवाय और घर वालों के सामने झूठी साबित होती हैं ।

टिया चाहती हैं कि शिवाय अनिका को तलाक दे दें, लेकिन शिवाय अनिका को तलाक देने से मना कर देते हैं।

टिया अनिका के भाई साहिल को किडनैप कर लेती हैं और फिर अनिका को मजबूर करती हैं कि अनिका शिवाय को तलाक दे दें इसके बाद भी टिया का प्लैन कामयाब नहीं हो पाता ।

टिया ने शिवाय और अनिका का तलाक कराने के लिए इस बार ओमकारा को अपना हथियार बनाया है । दरअसल टिया को ये बात पता चल गई है की ओमकारा तेज और श्वेतलाना के  नाज़ायज बेटे हैं । टिया शिवाय को धमकी देती हैं । टिया शिवाय से कहती हैं की अगर उन्होंने अनिका को तलाक नहीं दिया तो वो ओमकारा का ये सच पूरी दुनिया को बता देगीं । शिवाय अनिका से प्यार करते हैं लेकिन अब तक उन्होंने अनिका से अपने प्यार का इज़हार नहीं किया । शिवाय को अब ये डर सता रहा है की कहीं ओमकारा को ये कड़वा सच पता न चल जाए ।

शिवाय नें तलाक के पेपर्स पर साइन कर दिया है । क्या ओमकारा बचा पाऐंगें शिवाय और अनिका का रिश्ता ?

Related Articles

Back to top button