Hindi

ऑस्कर एकेडमी अवॉर्ड से नही मिला शाहरूख सलमान को न्यौता, सलमान नें दिया जवाब

पिछले कुछ समय से ऑस्कर एकेडमी अवार्ड के चर्चे मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं खबरें आईं थीं की ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान. दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा जैसे बॉलीवुड सितारे इस बार ऑस्कर अवॉर्ड में शिरकत करने जा रहे हैं लेकिन हैरानी की बात ये है की शाहरूख और सलमान को इस अवार्ड शो में इनवाइट ही नही किया गया

शाहरूख खान को ना बुलाए जाने के सवाल पर  ऑस्कर एकेडमी अवार्ड की टीम नें सफाई देते हुए कहा की इस अवार्ड फंक्शन में कुछ नियम कायदे बनाए गए हैं  जिनमें शाहरूख फिट नही होते वहीं लोगों को उम्मीद थी की शाहरूख ना सही लेकिन सलमान जरूर इस अवार्ड शो का हिस्सा होगें लेकिन हालही में सलमान नें खुद इस बात का खुलासा किया है की उन्हें इस बार के ऑस्कर एकेडमी अवार्ड शो में नही बुलाया गया ।

सलमान खान नें हालही में एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में सलमान नें ये बात साफ-साफ कही की उन्हें  इस साल के जिस भी अवार्ड शो में बुलाया गया चाहे वो नेशनल हो या इंटरनेशनल अवार्ड शो सलमान इन सभी का हिस्सा बने हैं सलमान नें कहा की हिंदी फिल्मों से जुड़े लगभग हर अवार्ड शो में सलमान शिरकत करने पहुंचे हैं और स्टेज परफॉर्मेंस भी देते हैं लेकिन ऑस्कर ऐकडमी अवार्ड में इनवाइट करने की बात पर सलमान नें कहा की उन्हें इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नही है अब इससे तो यही साबित होता है की शाहरूख की तरह ही बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को भी इस अवार्ड फंक्शन में नही बुलाया गया ।

आपको बता दें की हालही में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज़ हुई है ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर उतनी असरदार तो नही रही जीतनी इसे लेकर दर्शकों की उम्मीदें थीं लेकिन फिर भी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई ।

वैसे आपको याद होगा की साल 2015 में आई सलमान की फिल्म बजरंगी भाई जान बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी इसी के साथ ही फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट भी हुई थी लेकिन उस दौरान भी सलमान नें इस मामले में कहा था की वो फिल्में दर्शकों के मनोरंजन के लिए बनाते हैं इसके बाद कौन सी फिल्म किस अवॉर्ड में जाती है इस बात से उन्हें कुछ फर्क नही पड़ता । सलमान के फैंस को ये खबर जानने के बाद यकीनन थोड़ा दुख तो जरूर होगा ।

 

Related Articles

Back to top button