Hindi

ऐसी दिखने लगीं आशिक बनाया आपने की ये हॉट एक्ट्रेस

साल 2005 में आई हिंदी फिल्म आशिक बनाया आपने की हॉट एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता फिलहाल फिल्मी पर्दे से काफी दूर हैं हालही में तनुश्री नें सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एंट्री ली है तनुश्री की इन तस्वीरों को देखकर शायद आपका भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल होगा।

ये वही एक्ट्रेस है जिसनें बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी के साथ आशिक बनाया आपने में ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाया जिसे लोग आज भी याद करते हैं ।आशिक बनाया आपने की तनुश्री की डेब्यू फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपर हिट साबित हुई।

गुड बॉय बैड बॉय ,चॉकलेट डीप डार्क सीक्रेट,रकीब,ढोल,रिश्क जैसी फिल्में कर चुकीं तनुश्री का बॉलीवुड करियर कुछ खास नही रहा फिल्मी करियर के दौरान तनुश्री की कुछ गिनी चुनी ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बना पाईं ।

बिहार के जमशेदपुर में जन्मी तनुश्री दत्ता फिल्मों में आने से पहले साल 2003 की मिस इंडिया रह चुकीं हैं इसके अलावा भी तनुश्री कई ब्यूटी कांटेस्ट की विनर रह चुकी हैं ।

हिंदी फिल्मों के अलावा तनुश्री दत्ता तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं ।  फिल्मों में आने से पहले तनुश्री एल्बम सांग सइंया दिल में आना रे बोल्ड अंदाज़ में नज़र आईं थीं ।

बीकॉम की पढ़ाई पूरी कर मॉडलिंग में अपना करियर बनाने वाली इस 32 वर्षीय एक्ट्रेस की बहन इशिता दत्ता भी  टीवी की जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं टीवी सीरियल के साथ ही इशिता भी बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।

फिलहाल तनुश्री फिल्मों से दूर हैं और अपने बढ़े हुए वज़न को कम करने के लिए काफी मेहनत कर रहीं हैं खबरों की माने तो तनुश्री जल्द ही किसी अपकमिंग बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं ।

बेहद कम लोग जानते हैं की बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस रह चुकीं तनुश्री एक ट्रेंड सिंगर भी हैं और गाने का शौक रखती हैं । मिस यूनिवर्स 2004 में 133 देशों के साथ ही तनुश्री नें मिस यूनिवर्स 2004 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधत्व किया था । और कई खूबसूरत हसिनाओं को पीछे छोड़ते हुए 2004 मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की टॉप 10 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं ।

हालाकिं इस दौरान तनुश्री मिस युनिवर्स का क्राउन अपने नाम कर पाने में असफल रहीं ।

Related Articles

Back to top button