Hindi

ऐश्वर्या नें आखिर क्यों मुंडवाया अपना सिर क्यों मंदिर में किया बालों का दान क्या है सच जानें

बॉलीवुड की खूबसूरत दीवा ऐश्वर्या रॉय बच्चन की खूबसूरती के दिवाने भारत में ही नही पूरी दुनिया में हैं नीली आंखों वाली ऐश्वर्या के बाल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देते हैं, 40 की उम्र में भी ऐश बेहद खूबसूरत दिखती हैं। और आज भी दुनिया के लाखों लोग उनकी खूबसूरती पर मर मिटने को तैयार हो जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की बॉलीवुड की इस ब्यू्टी क्वीन नें अपने सिर के बाल मुंडवा दिए  आखिर ऐश्वर्या नें ऐसा क्यों किया और इस तस्वीर के साथ एक प्यारा सा संदेश भी दिया जानें ।

वैसे कुछ भी कहिए ऐश इस लुक में बिना बालों के भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं । ऐश्वर्या की तस्वीर हालही में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। ऐश की इस तस्वीर को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की ऐश किसी मंदिर में हैं। दरअसल हालही में सोशल मीडिया पर छाई इस तस्वीर को लेकर खबरें आ रहीं हैं की ऐश्वर्या की ये तस्वीर  तिरूमला के श्री वेंक्टेश्वर स्वामी मंदिर की है। मंदिर में दर्शन करने के बाद ऐश नें मंदिर में भगवान को अपने सिर के बाल समर्पित करते हुए कहा, हर पल खूबसूरत दिखना भी जरूरी नही है ।भगवान की चरणों में खूबसूरती को न्यौछावर करना भी असल में बेहद खूबसूरत अनुभव है। ये ऐश की इस तस्वीर के साथ लिखा हुआ था

ऐश्वर्या को इस लुक में देखना थोड़ा अजीब और हैरान कर देने वाला तो है ही लेकिन ऐश्वर्या की इस तस्वीर के पीछे की वजह हम आपको बता दें की ऐश हमेशा ही अपने परिवार पति या बच्ची के साथ या फिर कभी अकेले ही मंदिर जाती रही हैं ।धार्मिक प्रवृत्ति की ऐश की इस तस्वीर के पीछे का सच आप इस तस्वीर को ध्यान से देखकर अंदाज़ा लगा सकते हैं, की मंदिर में ऐश की ली गई इस तस्वीर के साथ उनके ही किसी फैंन छेड़ छाड़ की है और उन्हें ऐसा लुक दिया है।

ज्ञात हो की ऐश और अभिषेक की शादी के फौरन बाद ही अमिताभ इस नव दंपत्ति को लेकर वेंकेश्वर मंदिर  में दर्शन करते दिखाई दिए थे।

 

Related Articles

Back to top button