Hindi

एशिया की इस सबसे सेक्सी सुपरस्टार ने कर दी सारी हदें पार, तस्वीरें हो गयी रातोंरात वायरल

आज कल जब से सोशल मीडिया का दौर आया है तबसे हर कोई अपनी पर्सनल लाइफ हो या पोर्फेशंन्ल लाइफ हो  उसे शेयर जरुर करता है. मगर कुछ लोग अपनी सारी हदें पार करके सोशल मीडिया से लेकर एशिया की नंबर 1 सेक्सी सुपरस्टार बन जाते हैं, उनके ग्लैमरस की तुलना किसी भी  फिल्म स्टार से करना गलत होगा.

https://www.instagram.com/p/Bkozp-Tg1nA/?hl=hi&taken-by=niasharma90

हम बात कर रहे हैं जमाई राजा की स्टार निया शर्मा की. निया ने टीवी शो एक हजारों में मेरी बहना से अपने करियर की शुरुआत की इसके बाद उन्होंने जमाई राजा से खुद को टीवी की टॅाप स्टार में शामिल कर दिया.

https://www.instagram.com/p/BjzRBrnAnOb/?hl=hi&taken-by=niasharma90

लेकिन उन्होंने हंगामा तब मचाया जब वह विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में नजर आयी थी। जहां पर पहली बार किसिंग सीन से लेकर बेड सीन तक देने में उन्होंने किसी भी तरह की परहेज नहीं की.

इस बीच वह कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहीं। इस बार भी वह अपने सिल्वर लुक को लेकर काफी तारीफ बटोर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Bh9MH7clpQW/?taken-by=niasharma90

वैसे आपको बता दें कि निया बहुत ही जल्द विक्रम भट्ट की फिल्म से बॅालावुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। यहां देखिए वो तस्वीरें जो साबित करती हैं कि निया सच में सेक्सी सुपरस्टार हैं.

https://www.instagram.com/p/BkEof-xgQlU/?hl=hi&taken-by=niasharma90

निया शर्मा के लिए एशिया की सेक्सी महिलाओं में तीसरा स्थान मिलना सपना था, उन्होंने बेहद कम समय में ये सब  हासिल किया है.

https://www.instagram.com/p/BhTd2MdlT3Z/?hl=hi&taken-by=niasharma90

निया ने हाल ही में एक बातचीत में कहा था कि उनकी दिलचस्पी टीवी शो में कतई नहीं है. उनका फोकस अब सास बहू के टीवी शो पर नहीं है।

Related Articles

Back to top button