Hindi

एयरपोर्ट पर खींची गईं इन तस्वीरों को देख हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे

एयरपोर्ट हम सभी आम तौर पर किसी को विदा करने जाते हैं या फिर किसी को लेने के लिए जाते हैं जाहिर सी बात है पब्लिक प्लेस है तो हर तरह का मंज़र देखने को मिलता है कुछ लोग किसी अपने से अलविदा कहने का दुख मना रहे होते हैं तो कुछ के चेहरों पर सालों बाद किसी अपने को घर लाने की ख़ुशी होती है। अब ऐसे में कई बार फ्लाइट टाइम पर नही होती तो इधर उधर बैठ कर इंतज़ार करना पड़ता है ऐसे में हर किसी आने जाने वाले मुसाफिर पर नज़र पड़ ही जाती है कई बार कुछ ऐसा किस्सा या ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं।

 

जिसे देखकर आपको हंसी आ जाती है फिर चाहे कोई हंस रहा हो, रो रहा हो चल रहा हो या फिर खड़ा कोई काम कर रहा हो आज हम आपको एयरपोर्ट पर ली गईं कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आप अपनी हंसी नही रोक पाएंगे।

ऐसी चेकिंग देख छूट जाएगी आपकी हंसी

कई देशों में ऐसी कड़ी सुरक्षा जांच की जाती है जिसे देख कई बार हंसी आएगी साथ ही आपको खुशी भी होगी भला हो ऐसी जांच भारत में नही होती।

एक दूजे के वास्ते

दो प्यार करने एक साथ हर मुश्किल में एडजस्ट कर ही लेते हैं।

इन टांगो को देख धोखा ना खाएं

इस लड़के की टांगों को देख आपको लगेगा की इसने भी किसी लड़की की तरह अपनी टांगो पर वैक्स किया है लेकिन इस टांग को देख आपको हैरानी होगी लेकिन आपको बता दें की ये लड़का नही बलकी लड़की की टांगे हैं जिसकी तरफ ये लड़का देख रहा है। दरअसल लड़की की टांगो की परछाई लड़के के साथ दिखाई दे रही है।

कृपया कु गलत ना समझें

कहीं जा रही इस लड़की नें अपने हैंडबैग के साथ में नैक पिलो लिया है लेकिन उल्टा सीधा सोचने वालों के दिमाग में इस नैक पिलो को लेकर कुछ गलत ही समझ आएगा।

इन्हें देख आएगी कुंभकर्णं की याद

अब जरा इन महाशय को देख लीजिए इन्हें देख आपको कुंभकर्णं की याद जरूर आ जाएगी जो कहीं भी सो सकते हैं।

जरा इन मोहतरमा का जुगाड़ तो देखिए

कौन कहता है सिर्फ इंडिया में ही जुगाढ़ चलता है। जरा इन गोरी मैम को देखिए इन्होनें बड़े जुगाड़ से अपना बिस्तर लगा लिया है।

बच्चे और कुत्ते को एक साथ संभालना है कितना मुश्किल

किसी महिला से पूछना चाहिए की बच्चों को संभालना कितना मुश्किल होता है खासतौर से तब जब आपके बेबी के साथ ही आपको आपके डॉगी को भी संभालना पड़े।

ऐसे बोर्ड को देख किसी का मन भी खुश हो जाएगा

अब जरा इस बोर्ड को ही देख लीजिए इस पर लिखे हुए शब्दों को देख किसी को भी हंसी आ जाएगी।

मोगली जब एयरपोर्ट पर दिख जाए

इन महाशय को कुछ ज्यादा ही गर्मी लग रही है तभी तो खुलेआम एयरपोर्ट पर सिर्फ अंडवेयर में ही घूम रहे हैं पिंक अंडवेयर में शान से घूम रहे इस व्यक्ति को देख आपको मोगली का गाना जरूर याद आएगा जंगल-जंगल पता चला है।

इंसानों से ज्यादा अच्छी किस्मत इन पंक्षियों की है

कई इंसानों को भी इतनी सुविधाएं नही मिलतीं जितनी फ्लाइट में ले जारे इन उल्लुओं को मिल रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button