Hindi

एक बार फिर से लाइफ ओके पर शुरू हो रहा है देवों के देव महादेव शो के साथ लौट रहे हैं मोहित रैना

लाइफ ओके के शो देवों के देव महादेव से घर -घर में सबके चहेते महादेव उर्फ मोहित रैना एक बार फिर से टीवी स्क्रीन पर वापस लौट रहे हैं जी हां शो देवो के देव महादेव की पॉपुलेरिटी को देखते हुए शो मेकर्स नें शो का दूसरा सीज़न लाने का फैसला किया है जिसमें आप सबके प्यारे मोहित रैना एक बार फिर से महादेव के अवतार में दिखाई देंगे शो मेकर्स नें मोहित के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है शो की शूटिंग भी अगले महीेने से शुरू हो रही है।

शो का टाइमिंग भी रात 8 बजे का है तो है ना खुशखबरी आप सभी अपने फेवरेट शो के दूसरे सीज़न को देखने के लिए तैयार हो जाइए ।

लेकिन ये बात सुनकर आपको थोड़ा सा दुख जरूर होगा की इस बार आप मोहित रैना के साथ मौनी रॉय को नही देख पाएंगे जी हां शो में सति का किरदार निभा रहीं मौनी रॉय अपनी फिल्म गोल्ड की शूटिंग खत्म करने के बाद नागिन के तीसरे सीज़न की शूटिंग में बिज़ी हो जाएंगी इसी वजह से मौनी के शो का हिस्सा नही बन पाएंगे शो मेकर्स नें मौनी को शो के लिए एप्रोच किया था और इस किरदार को एक बार फिर से निभाने के लिए मौनी भी काफी एक्साइटेड हैं लेकिन उनके पास समय की कमी के चलते मौनी शो का हिस्सा नही बन पाएंगी। वैसे शो में सती का किरदार मौनी की जगह कौन निभाएंगी ये सस्पेंस तो फिलहाल बना हुआ है।

आपको बता दें की शो का पहला सीज़न काफी लोकप्रिय हुआ था और इसकी टीआरपी की वजह से लाइफ ओके को काफी फायदा भी हुआ इस सीज़न के खत्म होने के बाद मोहित कलर्स के शो सम्राट अशोक में अशोक के किरदार में नज़र आए थे। शो में सती के किरदार में जहां मौनी रॉय और महादेव के किरदार में मोहित रैना की जोड़ी को दर्शकों नें काफी पसंद किया वहीं पार्वती के रोल में  दर्शकों नें सोनारिका भदौरिया को भी काफी पसंद किया बहरहाल ये सस्पेंस भी बना है की सोनारिका इस शो का हिस्सा होंगी या नही।

 

 

Related Articles

Back to top button