Hindi

एक बार फिर से बिग बॉस11 में होगी प्रियांक शर्मा की एंट्री जानें क्या है वजह

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 से हाल्ही में ज़ुबैर खान बिग बॉस के घर से बाहर हुए हैं गौरतलब है की बिग बॉस के होस्ट सलमान खान नें जिस तरह से सभी घर वालों की खबर ली उसके बाद घर के एक सदस्य ज़ुबैर खान इतने ज्यादा डिप्रेशन में आ गए की उन्होनें बिग बॉस के घर के भीतर ही ढेर सारी नींद की गोलियां खाकर सुसाईड करने की कोशिश की।

आपको बता दें की ज़ुबैर के अलावा घर के सदस्य  प्रियांक शर्मा को भी उनकी हरकतों के चलते बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने घर से बाहर का राश्ता दिखाया था। लेकिन हालही में सोर्सेस से मिली जानकारी के अनुसार प्रियांक एक बार फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं खास बात ये है की इस बार प्रियांक की एंट्री घर के पड़ोसी सदस्यों के घर में होगी।

गौरतलब है कि प्रियांक ‘रोडीज राइसिंग’ और ‘स्प्लिट्स विला-10’ जैसे एम टीवी के रियलिटी शोज़ के विनर रह चुके हैं। प्रियांक की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फोलोविंग हैं। प्रियांक का नाम ‘स्प्लिट्स विला सीज़न 10’ के दौरान दिव्या अग्रवाल से भी जुड़ चुका है। इन दोनों का नाम एक साथ जुड़ने के बाद इनके कई फैंन्स नें इन्हें प्यार से ‘दिव्यंक’ बुलाना भी शुरू कर दिया । सोशल मीडिया पर प्रियांक और दिव्या के अफेयर के चर्चे और रोमांटिक तस्वीरें वायरल होने के बाद प्रियांक का नाम हालही में बिग बॉस के घर के सदस्य विकास गुप्ता के साथ भी जोड़ा जा रहा है। माना जा रहा है की विकास और प्रियांक के बीच अफेयर चल रहा है और दोनों चोरी-चोरी एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं हालाकि इस बारे में विकास गुप्ता  या प्रियांक शर्मा दोनों नें ही किसी तरह की कोई सफाई नही दी है।

इस बात की जानकारी हालही में फिल्म समीक्षक केआरके नें ट्वीट के जरिए दी।

 

Related Articles

Back to top button