Hindi

एक बार फिर दिखा रिया सेन का सेक्सी अवतार इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं बोल्ड तस्वीरें

साल 2001 में आई हिंदी फिल्म स्टाइल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मॉडल रिया सेन भले ही फिल्मी पर्दे पर काफी लंबे समय से दिखाई नहीं दीं लेकिन रिया एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से मीडिया की सुर्खियों में आ गईं हैं रिया नें हालही में अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं रिया के इन तस्वीरों के इनस्टाग्राम पर पोस्ट होेते ही ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

इस फोटो में रिया को देखकर लग रहा है जैसे वो एक बार फिर से बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने की तैयारी में हैं ।

रिया नें जैसे ही इन तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया तो कुछ ही समय में इन तस्वीरों पर भारी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आने शुरू हो गए।

36 साल की रिया की इन तस्वीरों को देख इनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना काफी मुश्किल  है।

रिया जल्द ही अ लॉन्ली गर्ल नामक सायको थ्रिलर शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगी जो इसी साल फरवरी में रिलीज़ हो रही है।

ये बंगाली ब्यू्टी भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन बंगाली और उरिया भाषाओं में रिया नें एक से बढ़ कर एक कई सुपर हिट फिल्में की हैं।

आपको बता दें की फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली रिया हिंदी और बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मुनमुन सेन की बेटी हैं और एक्ट्रेस, मॉडल राइमा सेन की बहन हैं।

रिया सेन जल्द ही कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 11 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आने वाली हैं । रिया अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों और हॉट फोटोशूट जैसी वजहों से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं । स्टाइल से पहले रिया बतौर बाल कलाकार 1991 में फिल्म विष कन्या में नज़र आ चुकी हैं । बहरहाल रिया की अपकमिंग  हिंदी शार्ट फिल्म लॉन्ली गर्ल रिलीज़ से पहले ही सोशल साइट और यूट्यूब पर धूम मचा रही है।

 

Related Articles

Back to top button