Hindi

एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर के कहने पर शीला की जवानी पर जमकर नाचीं कैटरीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस  अगले  महीने 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है फिल्म की सबसे खास बात ये है की इस फिल्म के साथ रणवीर और कैटरीना काफी लंबे समय बाद एक साथ नज़र आएंगे काफी लंबे समय बाद इस एक्स लव बर्ड्स को देखकर  रणवीर और कैट के फैंस बेहद खुश हुए वहीं रणवीर नें कैटरीना से जुड़े कई राज़ फैंस के सामने खोले ।

गौरतलब है की रणवीर और कैटरीना का ब्रेकअप हुए काफी लंबा अरसा हो चुका है लेकिन इसके बाद भी दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं हालही में रणवीर और कैटरीना अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन करने पहुंचे जंहा दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री भी दिखी ऱणवीर और कैट नें इस दौरान एक दूसरे की जिंदगी से जुड़ी कई मज़ेदार बातें शेयर कीं वहीं कैटरीना उस वक्त हैरान रह गईं जब रणवीर नें सबके सामने कहा की शीला की जवानी और माशा अल्लाह जैसे गानों पर डांस करने के लिए रणवीर नें कैटरीना को कहा था ।

रणवीर नें जैसे ही कैटरीना का राज़ खोला तो कैट नें सबके सामने हिंदी में रणवीर को कुछ ऐसा कहा जिसे सुन हर कोई हस दिया दरअसल कैटरीना नें रणवीर से कहा तू ये क्या बोल रहा है पी के आया है क्या कैट नें कुछ इस अंदाज़ में इन शब्दों को कहा की फैंस समेत खुद रणवीर भी ये सुन बिना हंसे रह नही पाए ।

जग्गा जासूस  कैटरीना और रणवीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म है इस फिल्म की अनाउंसमेंट एक साल पहले ही कर दी गई थी फिल्म रिलीज़ भी काफी पहले होने वाली थी लेकिन किन्हीं कारणों से नही हो पाई थी इससे पहले रणवीर को आपने कई फिल्मों में देखा लेकिन कैट काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर रहीं हालाकि अब कैटरीना बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।  जग्गा जासूस के बाद कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है में बॉलीवुड सुल्तान के साथ रोमांस करते दिखाई देंगी ।

 

 

 

Related Articles

Back to top button