Hindi

एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति नें कपिल शर्मा को बताया मानसिक रूप से बिमार, गिन्नी को ठहराया जिम्मेदार

बीते शुक्रवार को कपिल शर्मा नें ट्वीटर पर मीडिया पर जिस तरह से सवाल उठाए और मीडिया के नेगेटिव न्यूज़ की पब्लीसिटी पर सवाल उठाए उसके बाद से लगातार कपिल मीडिया की सुर्खियों में हैं। कपिल शर्मा नें हालही में सलमान खान का समर्थन करने के लिए ट्वीट किया था जिसके कुछ समय बाद कपिल शर्मा नें मीडिया के फेक न्यूज़ पर भी ट्वीट किया ये मामला उस दौरान और भी गंभीर हो गया। जब एक ऑनलाइन एंटरटेमेंट पोर्टल पर कपिल नें विशेष टिप्पड़ी की।कपिल नें एक एंटरटेंमेंट पोर्टल के एडिटर पर यह आरोप भी लगाए कि उन्होनें कपिल से 25 लाख की मांग की थी।

कपिल नें एडिटर के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है। एडिटर के अलावा कपिल नें अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ भी लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

इस मामले के बारे में जब एक बड़े न्यूज़ पेपर नें प्रीति से पूछा तो उन्होनें कहा जब सुबह वो सोकर उठीं तो उन्हें मालूम हुआ कि उनके खिलाफ मानहानी की शिकायत दर्ज कराई गई है। मै सुनकर हैरान रह गई इतना ही नही प्रीति नें यह भी कहा की मै कपिल जिंदगी को लेकर बहुत ज्यादा डर गई हूं। प्रीति नें बताया की कपिल की मानसिक स्तिथि बिलकुल भी ठीक नही है। प्रीति नें कहा मै काफी लंबे समय तक कपिल के साथ रही हूं और इसी लिए मै जानती हूं कि कपिल मानसिक तौर पर बिमार हैं।

प्रीति नें बताया की कपिल कई बार मेरे पास आए कपिल नें अपनी जिंदगी में कुछ गलत फैसले लिए जिसकी वजह से उन्हें जिंदगी भर ऐसे रहना पड़ेगा। प्रीति नें कहा मै हमेशा से कपिल की दोस्त रही हूं मैने हमेशा कपिल का फोन उठाया है वो हमेशा मुझसे बात करता था। प्रीति नें यह भी बताया की कपिल नें हालही में मुझे फोन किया था और बताया था कि वो मुझसे अपनी फियासें गिन्नी की वजह से बात नही करते और उन्हीं की वजह से मेरा नंबर तक ब्लॉक कर दिया है।

कपिल नें कई बार मुझसे बात करने की कोशिश की और उनका काम संभालने के लिए कहा। लेकिन गिन्नी की वजह से मै नही गई। प्रीति नें यह भी कहा की गिन्नी कपिल की जिंदगी को अपने हिसाब से चला रही हैं।

अगर इस वजह से कपिल की जिंदगी में कुछ भी गलत हो रहा है तो इसमें मेरी कोई गलती नही है ना ही मै इसके लिए जिम्मेदार हूं। प्रीति नें यह भी कहा की कपिल मानसिक रूप से बिमार हैं।

Related Articles

Back to top button