Hindi

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ कॉफी पीने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

कभी टीवी क सबसे खूबूरत जोड़ियों में शुमार अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेक अप हुए काफी लंबा समय हो चुका है सुशांत और अंकिता के फैंस दोनों के ब्रेक अप की खबर सुनकर दुखी हो गए थे लेकिन हम आपको बता दें की अंकिता और सुशांत एक बार फिर से एक साथ हो सकते हैं जी हां काफी लंबे समय बाद आखिरकार ये जोड़ा एक रेस्टोरेंट में एक साथ कॉफी पीते दिखा ।

दोनों को सालों बाद एक साथ देख बॉलीवुड गलियारों में खबरें आ रहीं हैं की अपने बीच के सभी गिले शिकवों को मिटाकर ये खबर एक बार फिर एक साथ आ गया है जी हां ये जानने के बाद तो अंकिता और सुशांत के फैंस अब यही उम्मीद लगा रहे हैं की कब वो अंकिता और सुशांत के मुंह से ये खुशखबरी सुनेंगे ।

अंकिता औऱ सुशांत दोनों एक साथ पहली बार ज़ी टीवी के शो पवित्र रिश्ता में मानव और अर्चना के किरदार में दिखाई दिए थे दोनों की जोड़ी को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया और ये शो जैसे-जैसे हिट होता गया दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ती गई ।

इतना ही नही काफी टाइम तक दोनों लिविंग में भी रहे ।

काफी टाइम तक दोनों एक साथ रहे लेकिन फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान कृति औऱ सुशांत के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी जिसकी वजह से अंकिता औऱ सुशांत के बीच काफी बहस हुई अंकिता के पोज़ेसिव नेचर की वजह से सुशांत नें अंकिता से अलग होने का फैसला ले लिया
और देखते ही देखते ये प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से अलग हो गया ।  सुशांत इन दिनों जहां अपनी अपकमिंग फिल्म राबता की शूटिंग में बिज़ी हैं वहीं अंकिता भी नए प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं काफी लंबे समय बाद अब इन दोनों के बीच कॉफी के साथ रिश्तों की नई शुरूआत देखकर अंकिता औ सुशांत के फैंस बेहद खुश हैं और किसी नए प्रोजेक्ट में इस प्रेमी जोड़े को एक बार फिर एक साथ देखने का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं ।

अंकिता को लेकर खबरें आई थीं की अंकिता भी जल्द ही संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं हालाकिं इस बारे में अंकिता नें मीडिया से कोई बात नही की ।

 

Related Articles

Back to top button