Hindi

एक्शन थ्रिलर से भरपूर है अक्षय तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और पिंक एक्ट्रेस तापसी पन्नू की मोस्ट अवेटेड फिल्म नाम शबाना आखिर कार 31 मार्च शुक्रवार को रिलीज़ हो गई । अक्षय कुमार और तापसी पन्नू पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आए हैं । फिल्म में अक्षय कुमार के एक्शन के साथ ही तापसी भी कई स्टंट और एक्शन सीन करती दिखाई दे रही हैं ।

फिल्म को देखकर आपको एक ओर जंहा अक्षय की फिल्म बेबी की याद आएगी वहीं दूसरी तरफ तापसी की दमदार अदाकारी आपको बोर नही होने देगी ।

फिल्म की कहानी – नाम शबाना की कहानी  एक लेडी जासूस पर आधारित है तापसी जासूस शबाना  का किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं कहानी शुरूर होती है एक प्यारी सी लव स्टोरी के साथ मिडिल क्लास फैमिली की लड़की शबाना को जय नाम के लड़के से प्यार हो जाता है दोनों अपनी शादी के सपने देख ही रहे होते हैं की इसी दौरान कुछ गुंडे जय पर हमला कर देते हैं और हमले में जय की मौत हो जाती है ।

शबाना जय के हत्यारों को सज़ा दिलाने के लिए पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाती हैं लेकिन काफी लंबे समय तक कोशिश करने के बाद भी जय को इंसाफ नही मिलता एक दिन अचानक से शबाना को रणवीर सिंह नाम के एक व्यक्ति का फोन आता है जो उन्हें जय के हत्यारों के बारे में बताता है बता दें की रणवीर सिंह का किरदार  अभिनेता मनोज वाजपेयी निभा रहे हैं ।

 

शबाना रणवीर सिंह से मिलने पहुंचती हैं और इसी के साथ ही उनकी नई  जिंदगी शुरू होती है

शबाना जय के कातिलों को सजा दिलाने में सफल होती हैं और इसी के साथ ही एक नए मक्सद के साथ नई जिंदगी शुरू करती हैं ।

शबाना को भारतीय खूफिया एजेंसी एक नए मिशन  को पूरा करने की जिम्मेदारी देती है जहां अक्षय कुमार शबाना को ट्रेनिंग देते हैं ।

फिल्म की कमजोर कड़ी – ये  फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म बेबी का प्रिक्वल मानी जा रही थी लेकिन दर्शकों को बेबी जितनी पसंद नही आई। शुरूआती दौर में फिल्म थोड़ा सा बोर करती है और फिर अचानक से रफ्तार पकड़ती है ।

फिल्म की रोचक बातें – जुबी -जुबी, रोज़ाना, जिंदा जैसे शानदार गाने हैं ,शिवम नायर नें काफी बेहतर निर्देशन किया है ।

फिल्म की सबसे खास बात ये है की ये फिल्म पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है ।

 

 

Related Articles

Back to top button