Hindi

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना को हुआ अपनी गलती का एहसास, दोबारा कभी नहीं करेंगी ऐसा काम

बाहुबली में अपनी खूबसूरती और धुआंधार तीरंदाजी करते दिखाई देने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया नें हालही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा की बॉलीवुड फिल्मों में तमन्ना अपनी एक्टिंग नही दिखा पाईं लेकिन अब वो ये गलती दुबारा कभी नही करेंगी ।

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ की कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं और एक से बढ़ कर एक सुपर हिट फिल्में दे चुकी हैं लेकिन  बॉलीवुड में तमन्ना करियर कुछ खास नही रहा जिसका अफसोस खुद तमन्ना को भी है ।

बाहुबली जैसी सुपर हिट फिल्म कर चुकीं तमन्ना नें हालही में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के दौरान बताया की हिंदी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को ज्यादा नोटिस नही किया गया जिसकी जिम्मेदार वो खुदको मानती हैं ।

तमन्ना नें कहा की अपनी इस गलती को वो दोबारा कभी दोहराना नही चाहतीं और अब से तमन्ना कोई भी हिंदी फिल्म सोच समझ कर साइन करेंगी, तमन्ना नें बताया की बाहुबली 2 की शूटिंग पूरी होने के बाद वो जल्द ही किसी अच्छी हिंदी फिल्म की तलाश में हैं ।

तमन्ना फिलहाल कई स्क्रिप्ट पढ़ रहीं है और किसी अच्छी कहानी के इंतज़ार में है । तमन्ना की पहली हिंदी फिल्म साल 2005 में आई थी जिसका नाम था चांद सा रोशन चेहरा, तमन्ना की फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई इसके बाद तमन्ना अजय देवगन के साथ फिल्म हिम्मतवाला, अक्षय कुमार के साथ एंटरटेंमेंट जैसी फिल्में कर चुकी हैं हालाकि तमन्ना की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नही दिखा पाईं ।

कुछ समय पहले ही तमन्ना की एक और हिंदी फिल्म तूतक-तूतक तूतिया आई थी जिसमें तमन्ना के अपोज़िट बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और प्रभु देवा नज़र आए । तमन्ना की ये फिल्म भी फ्लाप रही ।

ज्ञात हो की तमन्ना और प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली 2  महीने बाद 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है ।

रिलीज़ से पहले ही फिल्म नें 500 करोड़ की कमाई कर ली है बता दें की तमन्ना और प्रभास की फिल्म बाहुबली साल 2015 में आई थी  इस फिल्म को एक कलाइमेक्स के साथ खत्म किया गया था की आखिर कटप्पा नें बाहुबली को क्यों मारा ?  दर्शक इस सवाल का जवाब जानने के लिए कबसे इंतजार कर रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button