Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस की अश्लील बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल, केक देख कर शर्म से बंद हो जाएंगी आपकी आंखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा नें कल यानी 31 जनवरी को अपना 40 वां जन्मदिन मनाया अमृता की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा समेत फिल्म जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं। अमृता की खास और करीबी दोस्त करीना कपूर खान नें उनके लिए सरप्राइज़ बर्थडे पार्टी प्लैन की थी गोवा में जहां करीना अमृता और मलाइका के कुछ खास करीबी दोस्त भी शामिल हुए करीना कपूर खान नें पार्टी का थीम ट्राइबल रखा था। इस पार्टी में सभी आदिवासी अवतार में नज़र आए वहीं पार्टी में सबकी नज़रें उस केक पर पड़ीं जो अमृता के लिए रखा गया था।

अमृता का बर्थडे केक आम केक से बिलकुल अलग था एक तरफ जहां बिकनी गर्ल की थीम पर केक बना था वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी केक थे जिन्हें देखकर कोई भी शरमा जाए  अमृता के बर्थडे के वायरल हो रहे वीडियो में अमृता करीना ,मलाइका समेत हर किसी की नज़रें उस केक पर हैं जिसे अमृता काटने की कोशिश कर रहीं और सभी अमृता और केक को देख कर हंस रहे हैं। इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा बेबो के हसबैंड सैफ अली खान भी वीडियो में नज़र आ रहे हैं और अमृता पर हंसते दिखाई दे रहे हैं।

अमृता की पार्टी में एक नही बलकी दो-दो केक थे इस सरप्राइज़ पार्टी के लिए सभी प्राइवेट जेट से 30 तारीख को गोवा पहुंचे थे।

40 साल की अमृता का ये बर्थडे बेहद अलग अंदाज़ में मनाया गया।

अमृता के जन्मदिन की तस्वीरों के साथ-साथ बर्थडे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया यूज़र्स इन सितारों को लगातार ट्रोल कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिआएं दे रहे हैं। वैसे लोगों को भले ही अमृता अरोड़ा की ऐसी बर्थडे पार्टी पसंद नही आई हो लेकिन अमृता अपने इस जन्मदिन को कम से कम इस जन्म में तो नही भूल पाएंगी।

देखें वीडियो- 

Related Articles

Back to top button