HindiTelevision

एकता कपूर नें मानी गलती कहा राम और साक्षी के बीच इंटीमेट सीन और लिप लॉक की वजह से गिरी शो की टीआरपी

फिल्म और सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर के लग भग हर टीवी सीरियल टीआरपी लिस्ट में टॉप रेटिंग्स हासिल कर लेते हैं एकता के सीरियल में अक्सर ही मेलो ड्रामा के साथ ही कई किसिंग और इंटीमेट सीन भी देखने को मिलते हैं जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जाता है और शो की टीआरपी को भी इससे काफी अच्छा फायदा पहुंचता हैं लेकिन एकता कपूर नें साक्षी तंवर और राम कपूर के टीवी सीरियल बड़े अच्छे हैं को लेकर अपनी गलती मानी आपको याद होगा सोनी टीवी का शो बड़े अच्छे लगते हैं जो अब ऑफ एयर हो चुका है।

सोनी टीवी के इस शो को दर्शकों के बीच काफी पॉपुलेरिटी मिली और यह शो टॉप टीआरपी लिस्ट में भी शामिल हुआ शो में दो उम्र दराज जोड़े की शादी और दोनों के बीच की कैमेस्ट्री को लोगों नें काफी पसंद किया जिसकी वजह से बड़े अच्छे हैं टीवी शो काफी लंबे समय तक टीवी स्क्रीन पर चलता रहा।

लेकिन हर शो की तरह इस शो में भी जब राम और प्रिया के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए गए तो शो के मेकर्स को लगा की दर्शक इसे काफी पसंद करेंगें लेकिन शो में टीवी जगत का सबसे बोल्ड किसिंग सीन दिखाए जाने के बाद दर्शकों नें इस शो को पसंद नही किया और इसके बाद इस शो की टीआरपी लगातार नीचे गिरती गई 5 से गिरकर टीआरपी 2 पर आ गई लिहाजा कुछ टाइम बाद शो को बंद कर दिया गया।

एकता नें अपनी गलती मानते हुए बताया की उन्हें लगा था की लिपलॉक और ऐसे सीन की वजह से शो अच्छा करेगा लेकिन शो की टीआरपी इसके बाद लगातार कम होती गई। ज्ञात हो की इस शो का दूसरा सीज़न वेब सीरीज़ के रूप में कर ले तू भी मोहब्बत के नाम से 21 अप्रैल 2017 में शुरू हुआ था जिसमें जल्द ही राम और प्रिया के बीच आप एक बार फिर से लिपलॉक और हॉट सीन देखेंगें।

 

Related Articles

Back to top button