Hindi

एकता कपूर के टीवी शोज़ पर मीडिया की नो एंट्री

एकता कपूर के टीवी शोज़ आज भी दर्शकों की पहली पसंद बने हुए है टीवी के पॉपलुर शोज़ की बात हो और एकता कपूर का टीवी सीरियल शामिल न हो ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन हालही में बालाजी टेलीफिल्म्स में बनने वाले सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर नें अपने टीवी शोज़ के सेट पर मीडिया की नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया है ।

कुम-कुम भाग्य, चंद्रनंदनी हो या ये हैं मोहब्बतें या फिर कसम तेरे प्यार की इन सभी टीवी शोज़ की खबर सीरियल में आने से पहले ही दर्शकों तक पहुंच जाती है । लेकिन इन सीरियल्स से जुड़ी कोई भी अपडेट अब आपको शायद ही आसानी से मिल पाए। जी हां इसका कारण हैं एकता कपूर जिन्होनें मीडिया पर बैन लगा दिया है ।

वैसे एकता नें मीडिया पर ये बैंन किस वजह से लगाया है इस बात का खुलासा तो उन्होनें नही किया लेकिन सोर्सेस की मानें तो टीवी सीरियल्स में आने वाले नए ट्विस्ट एंड टर्न की अपडेट सीरियल के एपिसोड के ऑन एयर होने से पहले ही मालूम पड़ जाती है जिसका असर टीवी शोज़ की टीआरपी पर भी कहीं न कहीं पड़ता है । टीवी सीरियल्स के सेट पर मीडिया की रोक लगाने की ये भी एक वजह हो सकती है ।

 

एकता कपूर हमेशा ही अपने शो के स्टार कास्ट और शोज़ को लेकर कोई भी फैसला बेहद सोच समझ कर ही लेती हैं ज्ञात हो कुछ समय पहले ही एकता के टीवी सीरियल नागिन2 में मौनी रॉय नें करण वीर बोहरा के साथ इंटीमेंट सीन देने से इंकार कर दिया था जिसकी वजह वहां मीडिया की मौजूदगी को माना जा रहा था । शो मेकर्स को सेट से मीडिया को बाहर भेजने के लिए कहना पड़ा जिसके बाद शो के रूके हुए सीन को पूरा किया गया ।

वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स एकता कपूर और जितेंद्र अक्सर ही कई बड़े फैसले लेते रहते हैं जितेंद्र कई बार शो की शूटिंग के दौरान ही शो के सेट पर पहुंच जाते हैं । ये हैं मोहब्बतें के सेट पर भी जितेंद्र कुछ इसी तरह से एक बार पहुंच गए और आमतौर पर सेट पर लेट आने वाले टीवी एक्टर करण पटेल की क्लास लग गई ।

इसके अलावा शो के अपकमिंग एपिसोड  की कहानी के बारे में दर्शकों को पहले ही पता चल जाता है । जिसकी वजह से शो की टीआरपी कम हो जाती है । बहरहाल एकता के शोज़ पर  से मीडिया की नो एंट्री कब तक हटती है फिलहाल यह कह पाना मुश्किल है ।

 

Related Articles

Back to top button