Hindi

ऋषि कपूर की बहू बनेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू !!!!!

काफी लंबे समय बाद एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर फिल्मों में एंट्री लेने जा रहे हैं वहीं ऋषि कपूर की इस अगली फिल्म में बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ऋषि कपूर की बहू का किरदार निभाती दिखेंगी पिंक एक्ट्रेस तापसी पन्नू की दमदार एक्टिंग आप पिंक और गाज़ी अटैक में तो देख ही चुके हैं तापसी को एक बार फिर से लड़ाई लड़ते देखेंगे इस बार तापसी ये लड़ाई अपने घर परिवार के हक के लिए लड़ती दिखेंगी वहीं प्रतिक बब्बर फिल्म ऋषि कपूर के बेटे के किरदार में दिखाई देंगें।

वैसे आपको याद होगा की ऋषि कपूर और तापसी पन्नू इससे पहले भी साल 2013 में आई फिल्म चश्मेंबद्दूर में नज़र आ चुके हैं और अब एक बार फिर दोनों एक साथ अगली फिल्म में नज़र आएंगे बहरहाल फिल्म का नाम अब तक पता नही चल सका है लेकिन तापसी की पिछली कुछ फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में उनका रोल काफी दमदार होगा ।

ज्ञात हो की तापसी जल्द ही सलमान खान और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म जुड़वा के रिमेक जुड़वा 2 में वरूण धवन के साथ रोमांस करते दिखाई देंगी तापसी के अलावा फिल्म में जैकलीन भी नज़र आएंगी ।

ऋषि कपूर की बात करें तो ऋषि कपूर के पास इन दिनों कई फिल्में हैं जिनमें 102 नॉट आउट  भी है इस फिल्म की सबसे खास बात ये है की इस फिल्म में ऋषि कपूर 26 साल बाद अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की फिल्म की बात करें तो तापसी ऋषि की अपकमिंग फिल्म में उनकी बहू के अवतार में दिखाई देंगी इसी से जुड़ी एक और बात बता दें की वैसे तापसी तो रील नही बल्की रियल लाइफ में भी ऋषि कपूर की बहू बनने को तैयार हैं जी हां आपको बता दें की कुछ साल पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान तापसी नें ये बात मीडिया के सामने कही थी की बॉलीवुड में उनका पहला क्रस कोई और नही बलकी ऋषि के बेटे रणवीर कपूर हैं ।

Related Articles

Back to top button