Hindi

ऋतिक रोशन करने जा रहे हैं दूसरी शादी, नाम जानकर चौंक जायंगे आप !

फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ता बनना और टूटना कोई नई बता नही है, यहाँ जितनी फिल्मे बनती है उतने ही रिश्ते बनते हैं और बिगड़ते हैं, यहाँ जितनी जल्दी दोस्ती  होती है उतनी जल्दी दुश्मनी भी होती है, जितनी जल्दी शादी होती है उतनी जल्दी तलाक भी होता है. पिछले  कुछ समय में माया नगरी मुंबई के सितारों की जोड़ियाँ लगातार टूटी है चाहे हो मलाईका अरोड़ा और अरबाज खान हो, या फिर फरहान अख्तर और अधुना भबानी या फिर ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन रोशन ये सभी जोड़ियाँ अब अलग हो चुकी है.

मगर शादी के बाद भी किसी बात को लेकर आई दूरी और तलाक भी हो जाए तभी एक दूसरे का साथ कभी नहीं छो़ड़ते है. ऐसे ही एक जोड़ी है ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन रोशन की जी हाँ खबरों के मुताबिक  ऋतिक रोशन बहुत ही जल्द एक बार फिर से शादी करने वाले हैं

इस से पहले की आप ये सोचे की आखिर वो किससे शादी करने वाले है, तो आपको हम  बता दे की ऋतिक रोशन जिस लड़की से  शादी करने तो जा हरे हैं  वो लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नी सुजैन ही है,ये चर्चा काफी समय से थी मगर अब ये बात कन्फर्म हो गयी की इसी साल ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

आप को बता दे की भले ही ये दोनों तलाक के बाद अलग हो गए थे लेकिन आज भी ये दोनों अपने बच्चों की वजह से एक दुसरे के काफी करीब हैं, ये दोनों अपने बच्चों के लिए हमेशा वक्त निकालते हैं और साथ में समय बिताते नजर आते हैं,

तलाक के बाद भी सुजैन का किसी के साथ अफेयर नही हुआ. ऐसा लगता है जैसे उन्हें आज भी ऋतिक का ही इंतज़ार है. ऐसा लगता है की  दोनों अपने रिश्ते को एक मौका और देना चाहते हैं.

जैसे की आपको मालूम ही होगा कि ऋतिक रोशन और कंगना रानौत के अफेयर की वजह से ऋतिक  का घर टूट गया था, मगर बाद में वो कंगना से भी अलग हो गये दोनों का मामला इतना बढ़ गया था की ऋतिक ने कंगना पर पुलिस कैस भी कर दिया था, अब भी मामला पुलिस के पास है जिसकी जांच चल रही है उस वक़त भी सुजैन ने ऋतिक रोशन का ही साथ दिया था.

Related Articles

Back to top button