Hindi

ऋतिक का बॉडीगॉर्ड आज है टीवी और बॉलीवुड का सुपर स्टार जानें

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां हर कोई अपने अभिनय का लोहा मनवाने और नाम शोहरत हासिल करने आता है लेकिन इस मायानगरी में किस्मत कब किसका साथ दे दे और कब किसके किस्मत के सितारे बदल जाएंगें ये बात तय कर पाना काफी मुश्किल होता है इस इंडस्ट्री में ऐसे कई फिल्मी सितारे हैं जिन्होनें यहां अपनी जगह बनाने के लिए दिन रात मेहनत की है इन्हीं सितारों की लिस्ट में एक नाम शामिल है फिल्म और छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता रोनित रॉय का नाम।

 

बॉलीवुड में कभी जुनियर आर्टिस्ट का काम करने वाले रोनित रॉय ऋतिक, शाहरूख जैसे अभिनेताओं के बॉर्डीगार्ड भी रह चुके हैं। आपको बता दें की रोनित रॉय छोटे पर्दे के सबसे मंहगे अभिनेता हैं। ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन नें कुछ जरूरी सुरक्षा के कारणों के चलते साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार है की शूटिंग के दौरान रोनित को ऋतिक की और उनकी टीम की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी थी जिसे रोनित नें  पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ पूरी की।

आपमें से सायद ही कई लोग ये जानते होंगे की रोनित रॉय अभिनय जगत में काम के अलावा एक सेक्यूरिटी एंजेंसी भी चलाते हैं जिसका काम बॉलीवुड के सितारों को बेहतरीन  सुरक्षा गार्ड दिलाना है।

रोनित रॉय और ऋतिक रोशन को एक साथ आपने बीते साल आई फिल्म काबिल में देखा होगा। आमिर खान जैसे सुपर स्टार को तकरीबन 2 साल तक रोनित सेक्युरिटी मुहैया करा चुके हैं। कई टीवी धारावाहिकों में रोनित अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं। आपको बता दें की रोनित रॉय को बचपन से ही एक्टर बनने का बेहद शौक था अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए रोनित मुंबई आए रोनित नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत फिल्म जान तेरे नाम के साथ की लेकिन ये हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही जिसका नतीजा रहा की रोनित को बॉलीवुड में काम मिलना मुश्किल हो गया लेकिन उन्होनें हार नही मानी और कई मौकों पर उन्होनें जूनियर आर्टिस्ट का भी काम किया जिसके लिए उन्हें 2500 रूपए मेहनताना मिलता था।

 

रोनित रॉय क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की , अदालत जैसे पॉपुलर टीवी शोज़ में नज़र आ चुके हैं। रोनित रॉय आज टीवी की दुनिया के सबसे मंहगे अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार माने जाते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button