Hindi

उम्र में 18 साल बड़े इस एक्टर के प्यार में पागल हैं परिणिति चोपड़ा, जानकर हैरान रह जाएंगे

आम तौर पर हर किसी का दिल कभी ना कभी किसी ना किसी पर आ ही जाता है पहले क्रश की बात करें तो शायद ही ऐसा कोई होगा जिसकी जिंदगी में कोई क्रश नही होगा वैसे आपको लगता है कि क्रश सिर्फ आम लोगों का ही नही बलकी बॉलीवुड सितारों का भी होता है। बॉलीवुड स्टार के दीवाने तो लाखों लोग होते हैं। लेकिन बॉलीवुड सितारों का भी कोई न कोई क्रश होता है ये बात सुनकर आपको थोड़ी हैरानी होगी पर सच है आपको बता दें कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का भी कोई क्रश था जिसकी एक झलक देखने के लिए परिणीति दिवानों की तरह पागल थीं।

लेडीज वर्सेज रिक्की बहल फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली परिणिति अपनी हॉटनेस के साथ अक्सर किसी ना किसी वजह से मीडिया की चर्चा में रहती है। आइए जानते हैं कि परिणिति किसके प्यार में पागल थीं।

परिणित का दिल जिसके लिए धड़का था वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान हैं। सैफ अली खान पर परीणिति का क्रश बचपन से रहा है और वो बचपन से ही सैफ अली खान को चाहती रहीं हैं।

सैफ अली खान को हमेशा अपने दिल में बसाए रखने वाली परिणिति को जब ये बात मालूम हुई कि सैफ अली खान की शादी हो गई है तो परिणिति को दिल टूट गया था। हालाकि उस वक्त परिणिति काफी छोटी थीं लेकिन बचपन का प्यार तो बचपन का प्यार होता है।

बहरहाल सैफ अली खान की शादी की खबर सुनने के बाद भले ही परिणीति का दिल टूट गया रहा हो लेकिन परिणीति का सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर का सपना जरूर सच होने जा रहा है। जी हां खबरों की मानें तो परिणीति जल्द ही सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगीं।

Related Articles

Back to top button