Hindi

इस 1 BHK फ्लैट में रहता है बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्टार देखें

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है के साथ बॉक्स ऑफिस पर लगातार तहलका मचा रहे हैं 52 की उम्र पार कर रहे सलमान के लिए फैंस दिवानगी कभी कम नही होती सलमान बॉलीवुड के ऐसे सुपर स्टार हैं जिनके महज़ नाम से ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हो जाती हैं  बॉलीवुड के ये चहीते सुपर स्टार अपने पूरे परिवार के साथ मुम्बाई में रहते हैं  मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में  उनका पूरा परिवार रहता है। इसी अपार्टमेंट में 1bhk फ्लैट में सलमान भी रहते हैं।

8 मंजीले की आलिशान इमारत गैलेक्सी अपार्टमेंट काफी मशहूर है जहां अपने इस चहीते सुपर स्टार की एक झलक देखने के लिए फैंस का जमावड़ा लगा रहता है। और सलमान अपने दिवानों के लिए घर की बालकनी से अपनी झलक दिखाने भी अक्सर आ जाया करते हैं।

सलमान खान या ये पूरा अपार्टमेंट किसी सपनों के महल से कम खूबसूरत नही है सलमान अपने भरे पूरे परिवार के साथ यहां रहते हैं।

इस अपार्टमेंट में दबंग खान के दो फ्लैट हैं ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पहले महले पर सलमान के माता पिता रहते हैं

सलमान खुद ग्राउंड फ्लोर पर अपने दो कुत्तों के साथ रहते हैं।

सलमान अपने एल सेप वाले 1 bhk के ग्राउंट फ्लोर वाले मकान में रहते हैं।

फ्लैट में एक किचन भी है और साथ ही अलग से डाइनिंग रुम भी है। साथ सलमान का एक छोटा सा जिम भी है।

टाइगर जिंदा है की सक्सेस के बाद सलमान खान जल्द ही रेस 3 के साथ एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं फिल्म में उनके साथ जैक्लीन फर्नानडिस, डेज़ी शाह, अनिल कपूर जैसे सितारे नज़र आएगें पहली बार सलमान के साथ बॉबी देओल भी दिखाई देंगें बहरहाल फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है सलमान नें कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Related Articles

Back to top button