Hindi

इस सुपर स्टार नें किया खुलासा शिल्पा शिंदे ही बनेंगी बिग बॉस सीजन 11 की विनर

भोजपूरी सुपर स्टार और कई सुपर हिट हिंदी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जौहर दिखा चुके अभिनेता रवि किशन नें हालही में अपनी अपकमिंग फिल्म मुक्केबाज़ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान बिग बॉस सीजन 11 के विजेता को लेकर एक बड़ा खुलासा किया रवि किशन नें कहा कि बिग बॉस सीजन 11 की विनर तो शिल्पा शिंदे ही बनेगीं।

रवि नें कहा कि वो कलर्स का रियलिटी शो बिग बॉस देखते हैं और शो के इस सीजन की शुरूआत में उन्हें लग रहा था कि शिल्पा बिग बॉस की एक कमजोर कड़ी होंगीं लेकिन पिछले कुछ समय में शिल्पा नें जो बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है उसे देखते हुए उन्हें यकीन हो गया है कि शिल्पा ही शो के इस सीजन की विनर होंगी। रवि नें ये भी कहा की शिल्पा उन्हें ही नही बलकी पब्लिक को भी काफी पसंद आ रही हैं।

वैसे आपको याद होगा कि रवि किशन भी बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके हैं रवि नें बिग बॉस के घर में बिताए हुए अपने पलों को साझा किया रवि नें यह बात भी कही कि वो बिग बॉस के घर में रहने के दौरान कई तरह के मुश्किल दौर से गुजरे उनका मन कई बार बिग बॉस के घर से भाग जाने का भी किया।

रवि किशन जल्द ही अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म मुक्काबाज़ में नज़र आएंगें फिल्म एक स्पोटर्स ड्रामा और एक खिलाड़ी की एक बेहद अलग और अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित है जिसमें रवि के अलावा जिमी शेरगिल ,ज़ोया हुसैन, और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार नज़र आएंगें। यह फिल्म इसी महीने की 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्मेकर अनुराग कश्यप नें फिल्म से जुड़ी एक और बात कही कि पहली बार उनकी फिल्म में किसी तरह की कोई गाली गलौच नही देखने को मिलेगी रवि किशन और अनुराग कश्यप को उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

Related Articles

Back to top button