Hindi

वैलेंटाइन के महीने में दिखेंगी, एक्शन सस्पेंस से भरपूर फिल्में

फरवरी के महीने के साथ ही शुरू हो गया है वैलेंटाइन यानी प्यार का महीना लेकिन इस वैलेंटाइन वीक की सबसे खास बात ये है की इस बार सिने प्रेमियों को कोई भी रोमांटिक फिल्म देखने नही मिलेगी ।

जी हां इस बार किसी भी थियेटर में प्यार के फूल खिलते शायद ही दिखाई दें ऐसा इस लिए भी है क्योंकि इस वैलेंटाइन वीक में जितनी भी फिल्में रिलीज़ हो रही हैं वो सभी फिल्में प्यार और रोमांस की बजाए एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर है ।

ज्ञात हो की अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी 2 जल्द ही इसी महीने की 10 फरवरी को रिलीज़ हो रही है । अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की फिल्म जॉली एलएलबी2 करप्शन के खिलाफ है । जाहिर सी बात है की फिल्म में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हों तो फिल्म में एक्शन होना तो तय ही है । अक्षय की फिल्म जॉली एलएलबी एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर है।

वहीं वैलेंटाइन डे के आस पास तीन फिल्में रिलीज़ हो रही हैं 3 फरवरी को रिलीज़ हो रही फिल्म रनिंग शादी डॉटकॉम में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलेगा वहीं 10 फरवरी को ही रिलीज़ हो रही फिल्म गाजीअटैक एक्शन से भरपूर फिल्म है खास बात ये है की इन तीनों ही फिल्मों में से कोई भी फिल्म रोमांटिक नही है ।

फरवरी के महीने में सिने प्रेमियों को एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर कमर्शियल फिल्में देखने को मिलेंगी लेकिन अफसोस की बात ये है की प्यार के मौसम में कोई भी रोमांटिक फिल्म देखने नही मिलेगी ।

जबकि पिछले साल की बात करें तो पिछले साल सनम तेरी कसम, फितूर,सनम रे जैसी तीन-तीन रोमांटिक फिल्मों नें दर्शकों काफी एंटरटेन किया हालाकिं ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई ।

फितूर में पहली बार कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री देखने को मिली तो वहीं सनम रे में पुलिकत सम्राट और यामी गौतम की लव स्टोरी भी दिखी हालाकिं कमाई के मामले में ये तीनों ही फिल्में नदारत रही ।

इस बार फरवरी माह की फिल्मों में फिल्मेकर नें कुछ एक्सपेरीमेंट्स किए हैं फरवरी साल 2017 की बात करें तो साल 2017 की इन तीनों फिल्मों में अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 को लेकर दर्शकों का मानना है की अक्षय की ये फिल्म भले ही  रोमांटिक फिल्म नही है लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़ जुटा पाने नें कामयाब साबित होगी ।

Related Articles

Back to top button