Hindi

इस वजह से टूट गया था अजय जड़ेजा और माधुरी दीक्षित का रिश्ता जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड हिरोइनों और क्रिकेटरों के बीच अफेयर के चर्चे कोई नई बात नही है अनुष्का शर्मा विराट कोहली हों या गीता बसरा हरभजन सिंह, युवराज सिंह और हेज़ल किच भी हैं बॉलीवुड और क्रिकेट की इन जोड़ियों नें अपने प्यार को शादी की मंजिल तक पहुंचाया। लेकिन इन्हीं जोड़ों के बीच कुछ ऐसे जोड़े भी रहे जो प्यार के मामले में अनलकी रहे। ऐसे जोड़ों की प्यार की गाड़ी शादी की पटरी पर पहुंचने से पहले ही खराब हो गई। आइए जानते हैं ऐसे जोड़ों के बारे में

नीना गुप्ता-विवियन रिचर्ड्स

जानी मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज़ के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स दोनों उस दौरान रिलेशनशिप में रह रहे थे जब किसी जोड़े को शादी से पहले एक साथ रहना किसी भी हाल में स्वीकार नही किया जाता था। नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड रिलेशनशिप में काफी लंबे समय तक रहे। दोनों लिविंग में रहे और उसी दौरान नीना गुप्ता प्रेगनेंट भी हुईं। बिना शादी किए किसी लड़की का मां बनना शर्मिंदगी का विषय आज भी माना जाता था तो उस दौर का अंदाज़ा तो आप लगा ही सकते हैं। इतना ही नही विवियन रिचर्ड्स नें नीना गुप्ता के साथ शादी करने से इंकार भी कर दिया क्योंकि रिचर्ड पहले से ही शादीशुदा थे  लेकिन नीना रिचर्ड के इस फैसले से टूटी नहीं बलकी उन्होनें समाज के नियमों के खिलाफ जाकर अपनी बेटी मसाबा को जन्म दिया था।

 माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी भले ही आज 50 साल की हो गईं हैं लेकिन माधुरी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होनें बॉलीवुड पर राज किया है। अपने फिल्मी सफर के दौरान माधुरी के नाम कई फिल्म अभिनेताओं के साथ जुड़े जिनमें अनिल कपूर, संजय दत्त जैसे अभिनेताओं के नाम भी शामिल रहे।

अजय जड़ेजा की एक गलती की वजह से माधुरी नें तोड़ दिया था अजय से रिश्ता

अजय जड़ेजा कभी जाने मानें क्रिकेटर थे अजय और माधुरी की पहली मुलाकात एक मैग्जीन फोटोशूट के दौरान हुई थी। और इसी के साथ ही दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ीं। खबरों की मानें तो उस दौरान माधुरी और अजय के बीच प्यार के चर्चे ऐसे चल रहे थे कि इन दोनों के एक साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की भी खबरें आनी लगी थीं ।लेकिन उन्हीं दिन अचानक से एक दिन अजय का नाम मैच फिक्शिंग में फंस गया जिसके बारे में जानकर माधुरी को बहुत बड़ा झटका लगा और उन्होनें अजय से दूरी बना ली।

Related Articles

Back to top button