Hindi

इस लड़की नें अपनी किडनी देकर बचाई हॉलीवुड पॉप स्टार सेलेना गोमेज़ की जान

अपनी दमदार एक्टिंग और सुरीली आवाज़ से दुनिया भर में अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली हॉलीवुड पॉप स्टार सेलेना गोमेज़ इन दिनों अस्पताल में हैं सेलेना अपने किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर फिलहाल चर्चा में हैं. सेलेना नें हालही में अपने किडनी ट्रांस्प्लांट की तस्वीर  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में उनके साथ एक लड़की भी नज़र आ रही है इस लड़की नें सेलेना को अपनी किडनी डोनेट कर उनकी जान बचाई है।

https://www.instagram.com/p/BZBHr4Pg5Wd/?taken-by=selenagomez

आपको बता दें की ये लड़की कोई और नही बलकी सेलेना की बेस्ट फ्रेंड और मशहूर अमेरिकी टीवी स्टार फ्रेंसिया रेसा हैं। फ्रेंसिया और सेलेना दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं फ्रेंसिया रेसा ने ही अपनी दोस्त सेलेना को अपनी किडनी डोनेट कर उसकी जान बचाई है। सेलेना नें हालही में अपने इंस्टा पोस्ट में इस बात की जानकारी दी। सेलेना ने ऑपरेशन के निशान दिखाते हुए भी एक और तस्वीर पोस्ट की है उसी के साथ इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही इसके नीचे एक बेहद ही प्यारा और हार्ट टचिंग कैप्शन भी दिया है।  इसके जरिए सेलिना अपनी दोस्त फ्रेंसिया को थैंक्यू कह रही हैं, जिन्होंने सेलेना को अपनी एक किडनी दी।  सेलेना नें लिखा मै बहुत खुशकिस्मत हूं जो मुझे तुम्हारी जैसी दोस्त के रूप में एक बहन मिली है तहे दिल से तुम्हारा धन्यवाद जो तुमने मुझे इतनी बेशकीमती सौगात दी है।

सेलेना नें अपनी इस तस्वीर को भी अस्पताल से ही पोस्ट किया है जिसमें उनका किडनी का ऑपरेशन हुआ है ये बात साफ तौर पर उनके कट को देखते हुए समझा जा सकता है। आपको बता दें की पिछले काफी समय से सेलेना किडनी की तकलीफ से गुज़र रहीं थीं इसी के चलते  वो लाईम लाइट से भी काफी लंबे समय से दूर थीं 2015 से लोगों की भीड़ से दूर रहने के बाद सेलेना जल्द ही अपने नए म्यूज़िक एल्बम में दिखाई देंगी।सेलेना अमेरिकी पॉप संसेशन जस्टिन बीबर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी लंबे समय तक सुर्खियों में रह चुकी हैं। हालाकि अब दोनों का ब्रेकअप हुए भी काफी समय हो चुका है।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button