Hindi

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के लिए एक बार फिर से अंगूरी भाभी बनीं शिल्पा शिंदे जानिए वजह

छोटे पर्दे पर अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे फिलहाल कलर्स के नए शो ‘धन धना धन’ में नजर आ रहीं है। शो में शिल्पा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि कलर्स के इस नए कॉमेडी शो में शिल्पा और सुनील दोनों आईपीएल मैचों का हाल बड़े ही कॉमेडियन अंदाज़ में दर्शकों को सुनाते हैं।शो में शिल्पा शिंदे के नए लुक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन शिल्पा के फैंस तो शिल्पा के अंगूरी भाभी वाले किरदार को आज भी याद करते हैं। और उन्हें अंगूरी भाभी के किरदार में ही देखना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BhQ9mCXgpBR/?taken-by=shilpa_shinde_official

शिल्पा के अंगूरी भाभी वाले अंदाज को देखने के लिए काफी दिनों से फैंस इंतज़ार कर रहे थे तो  लीजिए आपके लिए है एक खुशखबरी। आपको बता दें कि शिल्पा ने हालही में अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिल्पा आप सबकी चहेती अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आ रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BhGgEe5g7TA/?taken-by=shilpa_shinde_official

शिल्पा के इस अवतार की वजह  जानकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर होगी दरअसल शिल्पा ने ‘बिग बॉस 11’ के एक कंटेस्टेंट के लिए ऐसा किया है।

बिग बॉस 11 में कॉमनर के तौर पर कदम रखने वाले बिज़नेस मैन लव त्यागी का आज 12 अप्रैल को जन्मदिन है शिल्पा ने अपने इस खास और प्यारे से दोस्त को खास अंदाज में बर्थडे विश करने के लिए अंगूरी भाभी का रूप लिया। बिग बॉस के घर में लव नें शिल्पा से कई बार इस बात का ज़िक्र किया था कि उन्होनें शिल्पा के शो छोड़ने के बाद से अंगूरी भाभी के किरदार को काफी मिस किया।

https://www.instagram.com/p/BhcLMDJg2N4/?taken-by=shilpa_shinde_official

बिग बॉस का सीज़न 11 खत्म होने के बाद भी शिल्पा और लव के बीच घर के अंदर वाली दोस्ती ही देखने को मिली शिल्पा घर से बाहर आने के बाद भी लव से मिलीं थीं। फिलहाल तो आप शिल्पा का ये वीडियो देखें

Related Articles

Back to top button