Hindi

इस प्यार को क्या नाम दूं 3 का नया प्रोमो रिलीज़ सामने आया अदवय सिंह रायजादा का नया अवतार

स्टार प्लस के पॉपुलर शो इस प्यार को क्या नाम दूं का सीज़न 3 शुरू होने से पहले ही लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है वरूण सोबती के अरनव सिंह रायजादा वाले किरदार को दर्शक आज भी नही भूले हैं यही वजह है की इतने साल बाद ये शो एक बार फिर से स्टार प्लस पर अपने फैंस के लिए इसका पार्ट 3 लेकर आ रहा है शो के साथ पुरानी हिंदी फिल्मों की हिरोइन रितु शिवपुरी छोटे पर्दे पर दशतक देने जा रही हैं हालही में जारी हुए शो के इस प्रोमो को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की अदवय सिंह रायजादा को बिगाड़ने और उनकी बर्बादी की वजह इन्द्राणी हैं ।

शो के प्रोमों में वरूण एक फोटोग्राफर की भूमिका में दिखाई देते हैं कहानी में 16 साल का लीप दिखाया गया है अदवय सिंह रायजादा दो लोगों की चिता को मुखाग्नी देते नज़र आते हैं एक राज़ एक नफरत अपनी आंखों में लिए अदवय इलाहाबाद आता है और भगवान शिव की मूर्ति को गिरने से बचाता है अदवय की बर्दबादी का कहानी कैसे शुरू हुई और उनके बचपन के प्यार चांदनी नें उन्हें क्यों धोखा दिया इंद्राणी नें दशहरा के अवसर पर अदवय को देख कौन से पुराने राज़ की श्राद करने की बात कही ट्रेलर में ये सब देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं ।

अदवय और चांदनी के बचपन की प्रेम कहानी के साथ ही शो में भरपूर सस्पेंस, ड्रामा, जुनून, नफरत औऱ मोहब्बत एक साथ इन सबका तड़का देखने मिलेगा अदवय का खत इंद्राणी की नीदें उड़ा देता है चांदनी की खामोशी कई सवाल खड़े करती है 16 साल बाद अदवय  के नासूर बन चुके जख्मों को क्या चांदनी भर पाएगी। नफरत प्यार और इंतकाम की ये कहानी इसी 3 जुलाई से रात 8 बजे स्टार प्लस पर शुरू हो रही है।

बहरहाल वरूण सोबती और सनाया ईरानी की जोड़ी नें दर्शकों के दिलों पर काफी लंबे समय तक राज किया और अब वरूण और शिवानी की जोड़ी दर्शकों को उतनी ही पसंद आती है या नही जल्द ही शो की टीआरपी से इस बात का पता भी चल जाएगा । शो का ये तीसरा प्रोमो देखने के लिए यहां क्लिक करें –

Related Articles

Back to top button