Hindi

इस प्यार को क्या नाम दूं के सीज़न 3 के साथ टीवी पर वापस लौट रहे हैं वरूण

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं का सीज़न 1 आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है दर्शक आज भी अर्नव सिंह रायजादा और खुशी कुमारी गुप्ता के किरदार को भूले नही है  तो लीजिए आपका चहेता शो लंबे अरसे बाद एक बार फिर से एक नई कहानी के साथ शुरू हो रहा है सबसे खास बात ये है की शो के इस नए सीज़न में अर्नव सिंह रायजादा का किरदार निभाने वाले वरूण सोबती 5 साल बाद टीवी स्क्रीन पर वापस लौट रहे हैं ।

जी हां ये खबर बिलकुल सच है शो के पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद  शो का दूसरा सीज़न भी जल्द आया लेकिन लोगों को कुछ खास पसंद नही आया इसके बाद दर्शक काफी लंबे समय से छोटे पर्दे के अर्नव और खुशी को एक साथ देखने का इंतज़ार कर रहे थे ।

वरूण सोबती नें इस शो के बाद ही सिलवर स्क्रीन को अलविदा कह दिया था इस सीरियल के बाद वरूण नें कुछ चुनिंदा बॉलीवुड फिल्में कीं लेकिन बॉलीवुड में वरूण कुछ खास कमाल नही दिखा पाए वरूण कुछ समय पहले ही तन्हाईयां वेब सीरीज़ में टीवी एक्ट्रेस सुरभी ज्योती के साथ दिखाई दिए ।

वरूण अब एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर अपने वही पुराने किरदार अर्नव सिंह रायजादा के गेटअप में नज़र आएंगे वहीं  शो में कई नए चेहरे दिखाई देंगे आपको याद होगा की शो के पहले सीज़न में अर्नव और खुशी दोनों की मां नही होतीं वहीं शो के इस सीज़न में आप देखेंगे की अर्नव सिंह रायजादा की मां किरदार काफी मजबूत और दमदार होगा । शो में इस बार वरूण के साथ सनाया की जगह शिवानी तोमर नज़र आएंगी । सनाया की जगह शिवानी इस शो में खुशी का किरदार निभाती दिखाई देंगी ।

बॉलीवुड में आंखे , हम सब चोर हैं जैसी कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखा चुकीं एक्ट्रेस रितु शिवपुरी इस शो के जरिए टीवी में एंट्री कर रही हैं रितु इस शो में अर्नव सिंह रायजादा की मां के किरदार में दिखाई देंगी वहीं खुशी की मां के रोल में टीवी एक्ट्रेस मिताली नाग नज़र आएंगी ।

 

Related Articles

Back to top button