Hindi

इस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस को कुत्ते ने काटा, बुरी तरह घायल हुआ चेहरा

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हाल ही में एक बुरे हादसे का शिकार हो गईं। टीवी एक्ट्रेस रीना अग्रवाल को  अचानक से कुत्ते ने काट लिया और इस हादसे में रीना अग्रवाल बुरी तरह घायल हो गईं और उन्हें चेहरे पर कई गंभीर चोटें आईं। आपको बता दें की अभिनेत्री के साथ होने वाली ये वारदात लाइफ ओके के शो क्या हाल मिस्टर पांचाल’ के सेट पर हुई। इस शो में अभिनेत्री रीना प्रेमा का किरदार निभा रहीं हैं। अभिनेत्री के चेहरे पर कुत्ते नें इस कदर काटा है की पांच टांके लगाने पड़े।

दरअसल रीना अग्रवाल के साथ ये हादसा उस दौरान हुआ जब उन्हें शो के एक सीन के दौरान सड़के के किनारे पड़े एक कुत्ते को उठाकर अपने घर ले जाना था। सीन के मुताबिक रीना नें जैसे ही सड़के के किनारे पड़े कुत्ते को गोद में लेने के लिए उठाया वैसे ही कुत्ते नें अचानक से उनके उपर हमला किया और उनकी आंख के नीचे बुरी तरह से काटा और नाखून मारे जिसकी वजह से रीना की आंखों के नीचे से खून बहने लगा और फौरन शूटिंग रोक कर उनका इलाज करवाया गया।

मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में रीना का इलाज किया गया और उनके चेहरे पर डॉक्टरों को 5 टाँके लगाने पड़े। इतना ही नही रीना को पांच इंजेक्शन भी लगाए जा चुके हैं इस घाव को ठीक होने में रीना को कम से कम 1 महीने का समय लगेगा।

रीना अग्रवाल नें इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें खुद समझ नही आ रहा की अचानक से ऐसा कैसे हो गया। जो कुत्ता इतना शांत था उसने अचानक से उनपर हमला कैसे कर दिया।

रीना का प्रेमा वाला किरदार दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है ऐसे में इतने लंबे समय तक रीना के शो से दूर रहने से दर्शकों को अपनी इस पंदीदा एक्ट्रेस की गैरमौजूदगी जरूर खलेगी।

रीना पिछले 4 दिनों से शो के शूट पर नही गई हैं।

Related Articles

Back to top button