Hindi

इस नए टीवी शो के साथ एक बार फिर से फैंस के दिलों में दस्तक देने आ रहे हैं शाहिर शेख

सोनी टीवी के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देव और सोनाक्षी के किरदार को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया देव और सोनाक्षी की शानदार कैमेस्ट्री की बदौलत सोनी टीवी का ये शो दर्शकों का पसंदीदा शो बन गया इतना ही नही टीआरपी रेटिंग्स में ये शो हमेशा ही टॉप पर रहा। शो के लीड एक्टर देव उर्फ शाहिर शेख इस शो में अपने फैंस को एंटरटेंन करने के बाद जल्द ही इस नए टीवी शो के साथ वापस लौट रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शाहिर की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है आपको याद होगा शाहिर नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत स्टार प्लस के शो नव्या के साथ की थी इसके बाद शाहिर शेख स्टार प्लस के ही शो महाभारत में भी अर्जुन की भूमिका में नज़र आ चुके हैं।

अर्जुन के अवतार में भी शाहिर को काफी पसंद किया गया आपको बता दें की इंडोनेशिया और दक्षिण भारत में शाहिर की फैन फोलोविंग सबसे ज्यादा है शाहिर यहां किसी बॉलीवुड सितारे से भी ज्यादा पॉपुलर हैं।

कुछ रंग प्यार की में शाहिर नें देव का किरदार बड़ी ही संजीदगी के साथ निभाया शो ऑफ एयर होने के बाद शाहिर के फैंस इसी बात का इंतज़ार कर रहे थे कि शाहिर कब एक बार फिर वापस आएंगे तो लीजिए खुशखबरी बता देंतें हैं। हिंदी मीडिया के निर्देशक साकेत चौधरी के निर्देशन में बनने वाले नए शो में शाहिर जल्द नज़र आने वाले हैं हालाकि यश पटनायक के इस नए शो का नाम फिलहाल पता नही चल सका है लेकिन शाहिर नें शो साइन कर लिया है और इस नए शो में शाहिर एक रोमांटिक लवर बॉय के लुक में दिखाई देंगें।

 

Related Articles

Back to top button