Hindi

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के दिवाने हुए सलमान,दबंग 3 में कर सकते हैं कास्ट

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान नें बॉलीवुड में कई हिरोइनों को लॉंच किया है। सोनाक्षी से लेकर कैटरीना कैफ, ज़रीन खान,डेज़ी शाह जैसी कई खूबसूरत हसीनाओं को सलमान नें बॉलीवुड में पहचान दिलाई है। इस लिस्ट में दबंग खान एक और नाम जोड़ने जा रहे हैं। काफी लंबे समय से सलमान खान की आगामी फिल्म दबंग 3 को लेकर खबरें आती रहीं हैं कि दबंग 3 में सलमान की हिरोइन कौन होंगी इस सस्पेंस पर से पर्दा उठता हुआ नज़र आ रहा है। हालही में खबरें आईं हैं कि सलमान की फिल्म दबंग 3 में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय नज़र आएंगी।

मौनी रॉय सलमान खान की सबसे पसंदीदा टीवी अभिनेत्रियों में से एक रहीं हैं। बीते साल खबरें आईं थीं की टीवी की खूबसूरत नागिन मोनी रॉय को सलमान खान अपनी किसी फिल्म में कास्ट करेंगें लेकिन ऐसा नही हुआ मौनी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं। इतना ही नहीं मौनी रॉय जल्द ही आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्माश्त्र में भी दिखाई देंगीं।

लगातार दो बैक टू बैक फिल्मों के बाद अब खबरें आ रहीं हैं की सलमान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में मौनी को अपने अपोजिट फीमेल लीड कास्ट कर सकते हैं। बहरहाल अगर ऐसा होता है तो मौनी के फैंस के लिए इससे अच्छी खबर शायद कोई और नही होगी।

मौनी अक्सर ही सलमान की पार्टी और उनके टीवी शोज़ का हिस्सा बनती रहीं हैं, टीवी की ये खूबसूरत नागिन हमेशा ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इतना ही नहीं मौनी की फैन फोलोविंग भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है। फिलहाल मौनी रॉय अपनी फिल्म ब्रह्माश्त्र की शूटिंग में बिज़ी हैं लेकिन उनके फैंस को उन्हें दबंग 3 में देखने का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। हालाकि दबंग 3 को लेकर सलमान खान या मौनी रॉय नें अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं  की है।

Related Articles

Back to top button