Hindi

इस क्रिकेटर की दिवानी हुईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नाम जानकर होगी हैरानी

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं जिसकी सबसे खास वजह है उनका हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिज़ी होना प्रियंका बॉलीवुड ही नही हॉलीवुड में भी काफी नाम और शोहरत हासिल कर चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा को आपने कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों और अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको में भी नज़र आ चुकी हैं। लेकिन फिलहाल प्रियंका अपने काम की वजह से नही बलकी क्रिकेटर के लिए अपनी दिवानगी को लेकर मीडिया की चर्चा में बनी हुई हैं।

बॉलीवुड की हसीनाओं का क्रिकेट के धुरंधरों पर दिल आना या उनके साथ शादी करना कोई बड़ी बात नही है हालही में एली एवराम और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच अफेयर के चर्चे सामने आए थे जिसके बाद अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है जी हां यह नया नाम है बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा प्रियंका गौतम गंभीर की दिवानी हैं।

बेहद कम लोग यह बात जानते हैं की प्रियंका चोपड़ा को क्रिकेट काफी पसंद हैं और उन्हें जब भी काम से फुर्सत मिलती है वो क्रिकेट देखने पहुंच जाती हैं। हालही में एक मैग्ज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा नें खुद इस बात को कुबूल किया दरअसल प्रियंका से जब क्रिकेट पर उनकी दिलचस्पी के बारे में पूछा गया तो प्रियंका नें कहा कि उन्हें क्रिकेट का काफी शौक है। खासकर उन्हें आईपीएल में कोलकाता नाइट राइड्स को खेलते हुए देखना भी काफी अच्छा लगता है।

प्रियंका चोपड़ा कोलकाता नाइट राइड्स के सपोर्ट करती हैं और उन्हें गौतम गंभीर सबसे ज्यादा पसंद हैं प्रियंका नें बताया की गौतम गंभीर उनके फेवरेट खिलाड़ी हैं ज्ञात हो की गौतम गंभीर पिछले 7 सालों से टीम कोलकाता नाइट राइड्स के कप्तान रह चुके हैं हालाकि अब गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा नही हैं। साल 2018 के आईपीएल मैच के लिए गौतम गंभीर को दिल्ली डेयर डेविल नें 2.08 करोड़ में खरीदा लिया।

Related Articles

Back to top button