HindiNews

इस एक्ट्रेस को मिल रही है जान से मारने की धमकी, पति ने की पुलिस से शिकायत

साल 2004 में ‘टार्जन: द वंडर कार’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने वालीं आयशा टाकिया ने साल 2009 में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी.

अब इस बॉलिवुड की बबली ऐक्ट्रेस को धमकी भरे फोन कॉल और मेसेजेज आ रहे हैं.

उनके पति फरहान आजमी ने मुंबई पुलिस को कई सारे ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी वाइफ, मां और 7 महीने की प्रेग्नेंट बहन को फोन पर धमकियां मिल रही हैं.

उन्होंने कहा है कि ये धमकी उन्हें एक केस से जुड़े मुकदमेबाज से मिल रही है.हाल ही में खबर आई थी कि फरहान पर उनके पूर्व बिज़नस पार्टनर काशिफ खान ने उनपर चीटिंग का आरोप लगाया था. काशिफ ने फराहन के खिलाफ बांद्रा पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई है.

फरहान ने बीती रात इन धमकियों से परेशान होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुषमा स्वराज तक को टैग करते हुए उनसे मदद की मांग की.

कहा मुकदमेबाज को किसी तरह से आयशा का नंबर मिल गया और वह उन्हें मेसेज करने लगा कि आयशा और उसके हज्बंड जल्द ही जेल में होंगे. सूत्र ने कहा कि उसने आयशा को यह भी कहा कि 10 दिनों के भीतर पुलिस उन्हें उठाकर ले जाएगी और उसने फरहान की बहन को भी धमकी दी है, जो कि 7 महीने की प्रेग्नेंट है.

https://twitter.com/abufarhanazmi/status/1014125784158461952

हालांकि, बाद में फरहान ने यह जानकारी दी कि उन्हें जॉइंट कमिश्नर देवेन भारती का फोन आ गया है और उन्होंने भरोसा दिलाया है कि कोई भी उन्हें या उनके परिवार को छू नहीं सकता. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट में मुंबई पुलिस का धन्यवाद किया.

Related Articles

Back to top button