Hindi

इस एक्ट्रेस को भाभी बनाना चाहती थी करीना कपूर, नाम जान कर चौंक जायेंगे आप

करीना कपूर आज कल अपनी फिल्म वीरे दे वेडिंग के लिए काफी चर्चा में है, एक तो फिल्म एडल्ट डायलोग  के लिए काफी  चर्चाओं में दूसरा करीना कई सालों  बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही है. वहीं वो अपने कई बोल्ड बयान को लेकर भी चर्चा में है.

हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में कहा की वो एक बड़ी हीरोइन को अपनी भाभी के रूप में देखना चाहती है, और कामल की बात ये है उस एक्ट्रेस की शादी हो गयी गई, कौन है वो एक्ट्रेस और किस भाई की बात करीना का रही है आईये जानते हैं

जी हाँ  करीना बात कर है अपने कजिन भाई सुपर स्टार रणवीर कपूर के बारे में  और जिस एक्ट्रेस की बात करीना कर रही वो और कोई नही करीना की फिल्म वीरे दी वेडिंग की हेरोइन सोनम कपूर.

रणबीर कपूर करीना कपूर का कजिन भाई है और हमेशा से करीना यही चाहती  थी कि रणबीर और सोनम की शादी हो जाए,

एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने खुद ये कहा था कि करीना कपूर ने उनकी और रणबीर की शादी कराने की काफी कोशिशें की थी, करीना ने खुद कहा  कि हाँ, मैं चाहती थी कि सोनम कपूर मेरी भाभी बने, जब दोनों का अफेयर चल रहा था, तब  मुझे लगता था की सोनम रणवीर के लिए परफेक्ट है, मगर अफ़सोस की ये हो न सका.

फिल्म ‘सांवरिया’ से इन दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी, ये फिल्म सोनम कपूर और रणबीर कपूर की डेब्यू फिल्म थी, फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखाया हो लेकिन इन दोनों की कैमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था.

सांवरिया  रिलीज होने के बाद दोनों के ब्रेकअप हो गया, आज रणवीर जहाँ कुवांरे है वहीँ सोनम ने अभी हाल ही में आनंद आहूजा से शादी कर ली है. हालाँकि दोनों अभी संजय दत्त की बायोग्राफी संजू में नजर आयेंगे.

 

Related Articles

Back to top button