Hindi

प्रोस्टिट्यूशन के आरोप में, गिरफ्तार किया गया इस एक्ट्रेस को, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप.

वानी-रानी’ के किरदार के लिए फेमस तमिल एक्ट्रेस संगीता  बालन पर प्रोस्टिट्यूशन के आरोप लगे हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई के निजी रिसॉर्ट में से प्रोस्टिट्यूशन के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है, एक प्राइवेट रिसॉर्ट में छापेमारी कर पुलिस ने संगीता समेत एक शख्स और कई एक्ट्रेसेस को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने 3 यंग एक्ट्रेसेस को भी गिरफ्तार  किया है, शुरुआती जांच में कहा जा रहा है कि इस रैकेट को लेकर पुलिस को जो  जानकारी मिली थी उसी के तहत ये छापेमारी की गई, इस छापेमारी में संगीता के साथ एक सुरेश नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के मुताबिक अभी इस रैकेट में कई और नामों का खुलासा हो सकता है, इसके साथ ही कई अन्य एक्ट्रेसेस के भी इसमें जुड़ी होने की सम्भवना है.

ये लड़कियां साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर काम करती थीं, पुलिस ने बताया कि कुछ फिल्मों और टीवी में काम कर चुकी संगीता पिछले दो साल से देह व्यापार का धंधा कर रही हैं.

सभी गिरफ्तार लोगों को एगमोर चीफ मेट्रोपॉलेटियन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, इसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया है.

संगीता ने 1996 में तमिल फिल्‍म करुप्पू रोजा से डेब्‍यू किया था. वह टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं. उन्‍होंने वानी रानी, चेल्लामे और वल्‍ली में भी नजर आ चुकी हैं.

आप को बता दें कि संगीता एसी पहली एक्ट्रेस नहीं है जो देहव्यापार में शामिल होने आरोप में गिरफ्तार हुईं हैं, पहले भी कई हीरोइनें इस दलदल में फंस चुकी हैं. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, श्वेता प्रसाद बसु, मिष्टी मुखर्जी, कन्नड़ अभिनेत्री यमुना, भुवनेश्वरी, तेलुगू अभिनेत्री सायरा बानू, तमिल एक्ट्रेस ऐश अंसारी, तेलुगू अभिनेत्री नीतू अग्रवाल, दिव्या श्री, तमिल अभिनेत्री कैरोलीन मारिया असन के पर जिस्मफरोशी में शामिल होने के आरोप लग चुके हैं.

Related Articles

Back to top button