Hindi

इस एक्ट्रेस की वजह से हुआ था हिमेश रेशमिया का तलाक अब इसी से करने जा रहे हैं शादी

बॉलीवुड एक्टर एंड सिंगर हिमेश रेशमिया साल 2005 और 2006 में कई गानें आशिक बनाया आपने , तेरा सुरूर जैसे गानों से काफी पॉपुलर हुए हिमेश रेशमिया म्यूज़िक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर होने के साथ -साथ एक अच्छे एक्टर भी हैं हिमेश अपने गानों और फिल्मों से ज्यादा पिछले काफी लंबे समय तक अपनी पत्नी के साथ तलाक लेने और एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर मीडिया की चर्चा में रहे।

हिमेश नें कई सिंगगिंग रियलिटी शोज़ भी होस्ट किए कई सुपर हिट गानों और म्यूज़िक एल्बम करने के बाद हिमेश नें कुछ फिल्मों में एक्टिंग भी की लेकिन एक्टिंग की फिल्ड में हिमेश कुछ खास कमाल नही दिखा पाए आपको बता दें की हिमेश और उनकी पत्नी कोमल का तलाक इसी साल हुआ है।

कोमल और हिमेश का एक बेटा भी है हिमेश और कोमल की 22 साल की शादी टूटने की वजह हिमेश और सोनिया कपूर का अफेयर बताया जा रहा था।  खबरों की मानें तो हिमेश और कोमल काफी लंबे समय से एक दूसरे से अलग रह रहे थे। दोनों के परिवार वालों नें इनके रिश्ते को बचाने और इस तलाक को रूकवाने की बहुत कोशिश की लेकिन कोमल हिमेश और सोनिया के रिश्ते का सच काफी पहले से जानती थीं और इस लिए उन्होनें हमेश और अपने राश्ते  हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग कर लिए।

हिमेश और कोमल की शादी साल 1995 में हुई थी दोनों पिछले साल से एक दूसरे से अलग रह रहे थे और 6 जून 2017 को दोनों का तलाक औपचारिक तौर पर हो गया। तलाक के बाद कोमल नें मीडिया के सामने एक बयान जारी किया था जिसमें कोमल नें मीडिया से कहा था की ये तलाक दोनों की आपसी सहमती से हुआ है इसके लिए कोई भी शख्स जिम्मेदार नही है ना ही सोनिया कपूर इसके लिए जिम्मेदार हैं। इतना ही नही कोमल नें ये भी कहा की उनका परिवार सोनिया को घर के सदस्य की तरह मानता है।

हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर भले ही एक दूसरे को अपना सबसे करीबी दोस्त बताते आए हों लेकिन हिमेश के तलाक के बाद अब हिमेश और सोनिया की शादी खबरें आ रहीं हैं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button