Hindi

 इस एक्ट्रेस का चौंकाने वाले खुलासा, “हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी मैं, मजबूरी ही कुछ ऐसी थी”

विद्या बालन का आज जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जो मुकाम है वो मुकाम पाना हर एक्ट्रेस का सपना होता है, विद्या जिस तरह हट के फिल्मे करती है उसी तरह वो अपनी पर्सनल लाइफ में भी कुछ करती और कहती है.

विद्या बालन ने अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में बातचीत के दौरान एक किस्सा बताया. व‍िद्या ने कहा थ क‍ि वो अभी मां बनने के बारे में नही सोच रही है. व‍िद्या ने कहा क‍ि मैं 40 साल की होने वाली हूं, लेक‍िन में 20 साल वाली लडकी की तरह जीना चाहती हूं, मेरे पास अभी मां बनने के ल‍िए वक्‍त नहीं है. मेरी फ‍िल्‍में ही मेरे बच्‍चे हैं, अब तक मैं 20 बच्‍चों की मां बन चुकी हूं.

विद्या ने बताया कि वो ट्रेन की एक सीट पाने के लिए कई बार  प्रेग्नेंट हो चुकी हैं.

इस पहले की आप कुछ और सोचे हम आपको बताते हैं दरअसल, विद्या ने कहा की जब वो एक्ट्रेस बनने से पहले ट्रेन में सफर करती थी  तब वो सीट पाने के लिए प्रेग्नेंट होने का नाटक करती थी, जिससे लोग विद्या पर दया करके उसे सीट दे देते थे.

विद्या ने आगे कहा कि कभी-कभी हमें दूसरे लोगों को सीट देनी पड़ती थी, तो मैं कई बार प्रेग्नेंट होने की एक्टिंग करती थी और अक्सर मुझे सीट मिल जाया करती थी.

यही नही ट्रेन और बस दोनों में सीट पाने के लिए विद्या हर हफ्ते ऐसे ही नाटक करती थी, इस तरह असानी से सफर करने के लिए विद्या हर हफ्ते प्रेग्नेंट होने का नाटक करती थी.

 

Related Articles

Back to top button